Wednesday - 25 November 2020 - 7:11 AM

UP में नहीं थम रही दरिदंगी, बुजुर्ग रेप पीड़िता की मौत पर पुलिस बोली…

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार लगातार अपराध पर अंकुश लगाने के दावे कर रही है, लेकिन अपराधी रोज पोल खोल रहे है। ताज़ा मामला यूपी के बांदा जिले के बदौसा थाना क्षेत्र से सामने आया है। एक माह पूर्व कथित तौर पर दुष्‍कर्म की शिकार हुई एक अधेड़ महिला की मौत हो गई।

पुलिस का दावा है कि महिला की मौत बीमारी से हुई है। बदौसा थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह गौर के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 सितंबर को दुष्‍कर्म की शिकार हुई 55 साल की महिला की बुधवार को उसके घर में मौत हो गई। महिला यकृत की बीमारी से पीड़ित थी।

ये भी पढ़े: जानिये कौन है फेसबुक का नया पालिसी प्रमुख

ये भी पढ़े: मुंडेर के ईटों के बाद हवेली की शहतीरें भी हो सकती हैं सपा के आंगन का हिस्सा

पुलिस ने बताया कि महिला शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी, वापस लौटते समय उसके रिश्ते के भतीजे प्रमोद यादव ने बहाने से उसे अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया था। इस मामले में प्रमोद के खिलाफ दो अक्टूबर को धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा जा चुका है।

पुलिस के मुताबिक महिला पहले से ही यकृत की बीमारी से पीड़ित थी और चित्रकूट जिले के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। उन्होंने बताया कि महिला के बेटे ने दुष्‍कर्म के बाद तबियत खराब होने और बाद में मौत होने की शिकायत की है, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े: करवाचौथ में एनर्जेटिक रहना है तो सरगी में खाएं ये चीजें

ये भी पढ़े: …तो क्या मौनी रॉय को मिल गया उनका हमसफर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com