Monday - 6 February 2023 - 12:48 PM

छठ पूजा के दौरान मंदिर की दीवार गिरने से दो महिलाओं की मौत

न्यूज़ डेस्क

छठ पूजा का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान बिहार के समस्तीपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के हसनपुर बडगांव में छठ घाट के पास एक मंदिर की दीवार गिर गई। इस घटना में दो महिलाओं की मौत मौके पर हो गई। जबकि इस घटना में चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना समस्तीपुर के हसनपुर बडगांव की है। यहां घात के निकट तालाब के किनारे बने काली मंदिर की अचानक गिर गई। इसमें दो महिलाओं की मौत हो गई। अभी भी मलबे के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई और लोग इधर उधर भागने लगे।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची ने बचाव कार्य शुरु कर दिया। मरने वालों की शिनाख्त कर ली गई है। मरने वाली दो महिलाओं में लीला देवी 62 वर्ष और बच्ची देवी 60 वर्ष शामिल हैं। हालांकि, घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है। घटनास्थल पर रोसड़ा से एसडीओ अमन कुमार भी पहुंचे हैं।

इसके अलावा बिहार के ही औरंगाबाद में भी इस मौके पर अर्घ्य के बाद बेकाबू हुई भीड़ से दबकर दो बच्चों की मौत हो गई है। हालांकि इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है। घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा देव प्रखंड मुख्यालय स्थित सुर्यकुंड के पास का है। घटना के बाद पूरे मेला क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन ने हरकत में आकर तत्काल माहौल पर नियंत्रण पा लिया। इससे अफरातफरी के बाद माहौल शांत हो सका।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com