Saturday - 19 September 2020 - 8:06 PM

सुशांत केस : मुंबई POLICE ने खोला बड़ा राज

जुबिली स्पेशल डेस्क

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया था इसको लेकर आए दिन नये-नये खुलासे देखने को मिल रहे हैं लेकिन अभी तक पूरा सच सामने नहीं आया है, केवल कयास लगाये जा रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच पर बिहार और मुम्बई पुलिस के बीच रार भी देखने को मिल रही है। आलम तो यह है कि रविवार को मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी को क्वारनटीन में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : … और इस तरह से उमा भारती ने खुद को असहज होने से बचा लिया

इस मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया और केवल इतना ही कहा कि ये बीएमसी का फैसला है, ऐसे में उनसे ही सवाल करें। पटना के एसपी विनय तिवारी को मुंबई में क्वारंटाइन किए जाने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि यह अच्छा नहीं हुआ। बिहार पुलिस सिर्फ अपना काम कर रही है। इसे राजनीति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

ये भी पढ़े:  मुहूर्त पर दिग्विजय ने क्यों उठाया सवाल

ये भी पढ़े: CBDT का निर्देश- टैक्स डिमांड की गणना 31 अगस्त तक करें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच पर मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने पहली बार मीडिया के सामने अहम बातें मीडिया को बतायी है। उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही है। अभी तक इस मामले में 56 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ की गई।

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने इस दौरान सबसे अहम जानकारी देते हुए बताया कि सुशांत के घर पर 13 और 14 जून की पार्टी होने की बात अब तक जांच में सामने नहीं आई है। इसको लेकर सीसीटीवी को चेक किया गया है और कोई पार्टी हुई थी, ऐसा एक भी सबूत नही मिला है। इसमें किसी राजनीतिक व्यक्ति के शामिल होने की जो बात सोशल मीडिया पर चल रही है, वह गलत है। हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: यूपी: कैबिनेट मंत्री कमल वरुण का निधन, लखनऊ PGI में ली अंतिम सांस

ये भी पढ़े: कानपुर : रात में पार्लर खुलवा कर महिला के साथ पुलिसकर्मी करते थे गन्दा काम, हुए सस्पेंड

मुम्बई पुलिस ने एक सबसे अहम जानकारी देते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत बाइपोलर डिसऑर्डर था और वो दवाइयां ले रहे थे। मुम्बई पुलिस ने यह भी कहा कि मौत से ठीक पहले अंतिम दिनों में सुशांत गूगल पर बिना दर्द से मरने के तरीके सर्च किए थे। मुम्बई पुलिस के अनुसार सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान- जिनकी 9 जून को मौत हो गई थी- का नाम और किसी मानसिक बीमारी गूगल सर्च कर जानकारी ले रहे थे।

ये भी पढ़े: तो सीएम योगी ने इस वजह से रद्द किया अयोध्या दौरा

ये भी पढ़े: अमर सिंह के निधन पर जयाप्रदा ने क्या कहा ?

पुलिस को ये सब जानकारियां सुशांत के मोबाइल फोन और लैपटॉप से हाथ लगी है। पुलिस ने बताया कि उनके गूगल सर्च की हिस्ट्री चेक किया है। पुलिस ने इस दौरान कहा कि अभी तक रिया समेत 56 लोगों से पूछताछ की गई है। हालांकि सुशांत के खाते से रिया के अकाउंट में सीधे रकम ट्रांसफर के सबूत फिलहाल नहीं मिले हैं।

ये भी पढ़े: जहरीले जाम से तड़पा पंजाब

बता दें कि सुशांत राजपूत की मौत पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। शुरू कहा जा रहा था कि डिप्रेशन की वजह से उन्होंने मौत को गले लगाया था। इतना ही नहीं उनकी मौत के बॉलीवुड को लेकर भी सवाल उठने लगा था। बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरिज्म को लेकर अब भी बहस देखने को मिल रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com