Saturday - 18 September 2021 - 12:20 PM

कार में चल रहा था SEX का गंदा खेल लेकिन एक दिन…

जुबिली स्पेशल डेस्क

उत्तराखंड। रुद्रपुर में कार के अंदर बेहद गंदा खेल चल रहा था। जानकारी के मुताबिक कार के अंदर सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा था। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने पुलिस के साथ मिलकर इस खेल का पर्दाफार्श किया है।

बताया जा रहा है कि रुद्रपुर में कार के अंदर संबंध बनाते दो महिलाओं सहित तीन लोगों को पुलिस ने दबोचा है। इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि मोदी मैदान में पुलिस को सूचना मिली थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम मोदी मैदान में पहुंची और यहां एक खड़ी कार में एक आदमी और दो महिलाएं बेहद आपत्तिजनक स्थिति मिले। पुलिस ने मौके पर तीनों को दबोच लिया है और हिरासत में भेज दिया है। पुसिल अब पूरे मामले की जांच कर रही है।


पकड़े युवक ने अपना नाम भगवान दास उर्फ अर्जुन निवासी रेहपुरा गनीमत बहेड़ी बरेली बताया है। मौके पर पुलिस ने दो मोबाइल, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और बड़ी नगदी पुलिस ने बरामद की है।

भगवान दास लड़कियों को सप्लाई करने का काम लंबे समय से कर रहा था। दूसरी ओर पकड़ी गई महिलाओं ने जिस्म फरोशी के धंधे में अपनीइच्छा से देह व्यापार करने की बात मानी है।


पुलिस ने बताया है कि पकड़े गए आरोपी भगवान दास ग्राहकों को लड़कियों की गंदी तस्वीर मोबादल पर भेजता और 1500 रु में एक रात के लिए युवतियों को ग्राहकों के पास भेजा जाता था।

यह भी पढ़ें :कर्नाटक : नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच बीजेपी अध्यक्ष का ऑडियो वायरल

यह भी पढ़ें : कैडबरी की चॉकलेट में बीफ की क्या है सच्चाई?  

उसने यह भी बताया है कि शाम को सुनसान जगह पर कार खड़ी कर इस गंदे खेल को अंजाम दिया जाता था। कार खड़ी कर ग्राहकों के फौन का इंतेजार किया जाता था। आरोपी भगवान दास ने बताया कि उसके साथ पकड़ी गई दोनों महिलाओं को उसने बुक किया था।

यह भी पढ़ें : जारी है सियासी अदावत…कैप्टन ने रखी लंच पार्टी लेकिन सिद्धू को न्योता नहीं

यह भी पढ़ें : अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार 

ग्राहक नहीं मिलने पर वह खुद ही ग्राहक बन गया था। आरोपी ने बताया कि वह शाम के समय सुनसान इलाके में कार खड़ी कर ग्राहकों के फोन का इंतजार करता था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com