Saturday - 17 April 2021 - 4:44 AM

PM मोदी बार-बार दीदी… ओ…दीदी कह रहा है, ममता ने दिया अब ये जवाब

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में तीन दौर की वोटिंग हो चुकी है। हालांकि अभी 5 दौर की वोटिंग होना बाकी है। ऐसे में वहां पर बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच रार चरम पर देख़ने को मिल रही है।

ममता वहां पर दोबारा सत्ता में लौटना चाहती है लेकिन ममता के इस सपने पर ग्रहण लगाने के लिए बीजेपी ने भी पूरी ताकत झोंक दी है। तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने के खुद पीएम मोदी ने कमान संभाल राखी है।

पीएम मोदी लगातार ममता सरकार पर निशाना साध रहे हैं। दूसरी और ममता बनर्जी भी व्हीलचेयर से ही चुनाव प्रचार कर रही है और बीजेपी को करारा जवाब दे रही है। पश्चिम बंगाल में ममता को दीदी कहकर पुकारते है।

ये भी पढ़े: डंके की चोट पर : सत्ता के लिए धर्म की ब्लैकमेलिंग कहां ले जाएगी ?   

पीएम मोदी भी अपनी रैलियों में खास अंदाज में दीदी ओ दीदी… कहकर पुकारते नज़र आ रहे है। इस दौरान खूब वाहवही और तालियां भी खूब बज रही लेकिन तृणमूल कांग्रेस पीएम मोदी के इस अंदाज से खुश नहीं है।

ये भी पढ़े:  भारत में आने से पहले ही विवादों में आई एलन मस्क की स्पेस ब्रॉडबैंड सर्विस

ये भी पढ़े: बंगाल : टीएमसी नेता के घर पर मिला ईवीएम, सेक्टर अधिकारी निलंबित

इसको लेकर तृणमूल कांग्रेस और ममता की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। तृणमूल कांग्रेस ने जहा इसे ममता बनर्जी और पश्चिम बंगाल की महिलाओं का अपमान करार दिया है तो दूसरी ओर खुद मुख्यमंत्री ने कहा है कि पीएम मोदी उन्हें दीदी-दीदी कहकर चिढ़ा रहे हैं।

पीएम मोदी ने क्या कहा था

पीएम मोदी ने कहा, ”आदरणीय दीदी, चुनावी नतीजों का अनुमान कैसे चलता है, आपका गुस्सा आपकी नाराजगी, आपाका व्यवहार, आपकी वाणी देखकर एक बच्चा भी बता सकता है कि दीदी टीएमसी…. आप चुनाव हार चुकी हैं।

ममता ने ऐसा दिया इसका जवाब

ममता बनर्जी ने सोमवार को एक रैली में कहा कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि मोदी उन्हें दीदी… ओ… दीदी कहते हैं। ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि उन्हें जितना चिढ़ाया जाएगा वह उनके लिए अच्छा ही है। ममता बनर्जी ने कहा, ”वह हर दिन ऐसा करते हैं, मैं इसकी परवाह नहीं करती।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com