Tuesday - 29 November 2022 - 4:18 PM

OMG ! ट्रेन में अंडरवियर-बनियान में घूमने लगा विधायक और फिर…देखें-VIDEO

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विधायक की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर को देखने के बाद इस विधायक को लेकर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और यहां तक कह अब तो हद ही कर दी।

अब सवाल यह है कि वायरल तस्वीर में ऐसा क्या नजर आ रहा है जिससे विधायक पर सवाल उठ रहा है। दरअसल तस्वीर में बिहार के सत्तारूढ़ दल जेडीयू के विधायक नजर आ रहे हैं लेकिन कैमरे में उनकी हरकत और उनका पहनावा कैद हो गया है।

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल हैं। अब सवाल है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या हरकत की है लोग उनके खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह तस्वीर विधायक पटना से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस की है।

बताया जा रहा है कि जेडीयू विधायक ट्रेन के कोच ए-1 में बैठकर यात्रा कर रहे थे। आप समझ रहे होंगे इसमें क्या बुराई है। दरअसल ट्रेन जब पटना से चली तबतक तो सबकुछ ठीक था, लेकिन जैसे ही ट्रेन ने चली विधायक अंडरवियर और बनियान में आ गए और इधर-उधर घूमने लगे। इसके बाद किसी ने उनकी इस स्थिति को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

यह भी पढ़े : …इधर लटकी गिरफ्तारी की तलवार उधर मुन्नव्वर राणा की बिगड़ी तबीयत

यह भी पढ़े : टोक्यो पैरालंपिक : भारत के प्रवीण ने हाई जंप में जीता सिल्वर मेडल

इसके बाद मामला तब और आगे बढ़ गया जब विधायक की इस तरह की हरकत को देखकर यात्रियों ने विरोध किया लेकिन विधायक ने अपनी गलती मानने के बजाये यात्रियों से बदसलूकी पर अमादा हो गए और मारपीट करने लगे।

उनके साथ दो लोग और सफर कर रहे थे। हालांकि बीच बचाव किया गया।टीटीई व आरपीएफ ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया था। उधर जब मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा तो उनको सामने आकर सफाई देनी पड़ी और कहा है कि यात्रा के दौरान मेरा पेट खराब था।

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : इस बड़े एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

यह भी पढ़े : अमेरिका के पलायन- इतिहास का नया अध्याय

यह भी पढ़े : … और फिर डराने लगे हैं कोरोना के ताजा आंकड़े

इसलिए मैं अंडरवियर व बनियान में घूम रहा था। कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर अंडरवियर व बनियान में फोटो वायरल होने के बाद जेडीयू विधायक गोपाल मंडल फंसते नजर आ रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com