Sunday - 23 February 2020 - 12:00 AM

प्रसिद्ध कवि का दिल्ली पुलिस से उठा विश्वास, चोर ने दिया बड़ा झटका

न्यूज डेस्क

आम आदमी पार्टी के बागी नेता और प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी एसयूवी चोरी हो गई। चोरी की यह घटना उनके गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित आवास के बाहर हुई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि बीती रात कुमार विश्वास की कार आवास के बाहर ही खड़ी थी। शनिवार की सुबह पता चला कि कार गायब हो गई। पुलिस का कहना है कि कुमार विश्वास की काले रंग की फॉर्च्युनर कार रात करीब 1:30 बजे चोरी हो गई। इसकी तलाश की जा रही है।

मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस पर भी जल्द से जल्द गाड़ी खोज निकलने का दबाव बना हुआ है। इसलिए पुलिस ने कई टीमें गठित कर दी है जोकि संभावित जगहों से गाड़ी की तलाशी कर रही हैं। इसके साथ ही आवास के आसपास के इलाकों की सारे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी तक चोरों की पहचान नहीं कर पाई है।

पढ़े ये भी : वाराणसी में कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

गौरतलब है कि कुमार विश्वास मंच की कविता में एक बड़ा नाम हैं।उनकी कविताओं की चर्चा देश में ही नहीं विदेशों में भी होती है।इसलिए वो अक्सर विदेशों में मंचों पर सक्रिय रहते हैं। इसके अलावा कुमार साहित्य जगत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले कवि भी हैं। साहित्य से इतर सामाजिक मुद्दों पर भी कुमार विश्वास तगातार सरकारों को घेरते रहते हैं।

पढ़े ये भी : आखिर कब खत्म होगा शाहीनबाग प्रदर्शन?

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com