Saturday - 4 February 2023 - 9:29 PM

तो क्या कमल हासन रजनीकांत से मिलाने जा रहे हैं हाथ

स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। सुपर स्टार कमल हासन ने मंगलवार को बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो सुपरस्टार रजनीकांत के साथ हाथ मिला सकते हैं, ताकि तमिलनाडु के विकास हो सके। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के विकास के लिए एकजुट हो सकते हैं। बता दें कि कमल हासन फिल्मों के आलावा उनकी अपनी राजनीतिक पार्टी ‘मक्कल निधि मय्यम’ जिसके वह अध्यक्ष है जबकि रजनीकांत ने अभी अपनी पार्टी का ऐलान नहीं किया है।

कमल हासन के सिनेमा में छह दशक पूरे होने का एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम को ‘उंगल नान’ नाम दिया गया। इस अवसर पर रजनीकांत भी विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद थे। इसके आलावा फिल्मों कई नामीगिरामी चेहरे भी मौजूद थे। इसी दौरान कमल हासन व रजनीकांत ने अपनी दोस्ती का जिक्र किया है।

रजनीकांत ने कहा, ‘हम अलग रास्ते, अलग मत और विचारधाराएं भी अपनाते हैं, हमारी दोस्ती वैसे ही बनी रहेगी। मैं चाहता हूं कि हमारे प्रशंसक भी ऐसा ही करें। हम नहीं जानते कि भविष्य में हमारे लिए क्या है? लेकिन अतीत ने हमें ये खूबसूरत दोस्ती दी है। इस कार्यक्रम में कमल हासन को उड़ीसा की एक यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट से सम्मानित किया गया है।

रजनीकांत ने अपने भाषण के दौरान तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी पर भी चुटकी ली और उन्हें ‘भाग्यशाली’ बताया। रजनीकांत ने कहा,कि हमारे चारों ओर चमत्कार हो रहे हैं। मिसाल के तौर पर दो साल पहले ई पलानीस्वामी ने मुख्यमंत्री बनने की बात सोची भी नहीं होगी। जब वो सीएम बन गए तो कई लोगों ने कहा कि उनका शासन दो हफ्ते से ज़्यादा नहीं टिक पाएगा। अब दो साल बीत चुके हैं।वो सारी बाधाओं को पार करते हुए मुख्यमंत्री बने हुए हैं। चमत्कार कल भी होते थे, आज भी हो रहे हैं और कल भी जारी रहेंगे। अब देखना होगा दोनों स्टार अगर राजनीति में एक मंच पर आते हैं तो इसका असर अन्य दलों पर क्या पड़ता है।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया सिर्फ मजा लेने के लिए नहीं

यह भी पढ़ें : “टाइगर” अभी जिन्दा है

यह भी पढ़ें : नर्क का दरिया है और तैर के जाना है !

यह भी पढ़ें : अब भारत के नए नक़्शे से पाक बेचैन

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों यह जर्मन गोसेविका भारत छोड़ने को थी तैयार

यह भी पढ़ें : इस गंदी चड्ढी में ऐसा क्या था जिसने साबित की बगदादी की मौत

यह भी पढ़ें : माहौल बिगाड़ने में सोशल मीडिया आग में घी की तरह

यह भी पढ़ें : साहब लगता है रिटायर हो गए..!

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com