Monday - 27 January 2020 - 3:31 AM

अलग-थलग पड़े थरूर ने केजरीवाल से मांगी माफी

न्यूज डेस्क

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने अपनी टिप्पणी के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से को माफी मांगी है। थरूर ने कहा कि उन्होंने सिर्फ ब्रिटिश राजनीति के एक पुराने कथन का उल्लेख किया था।

दरअसल थरूर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए उनके बारे में विवादित टिप्पणी की थी। कांग्रेस ने भी उनके बयान से किनारा कर लिया।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि किसी भी विपक्षी नेता के बारे में निजी टिप्पणी करने से कांग्रेस सहमत नहीं होती। हालांकि इसके साथ सुरजेवाला ने केजरीवाल पर यह आरोप भी लगाया कि वह हमेशा अपने जिम्मेदारियों से भागते रहे हैं।

यह भी पढ़ें :‘पाकिस्तान में नहीं है जामा मस्जिद, जो वहां नहीं कर सकते प्रदर्शन’

यह भी पढ़ें : तेजी से गर्म हो रहे हैं महासागर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में अपनी टिप्पणी पर सफाई देते हुए मंगलवार को कांग्रेस सांसद थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरा बिना जिम्मेदारी की सत्ता वाला बयान पसंद नहीं आया। यह ब्रिटिश राजनीति का एक पुराना कथन है जो किपलिंग, प्रधानमंत्री स्टेनली बाल्डविन और हाल ही में टॉम स्टॉपर्ड द्वारा बोला गया था।

गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने एक टेलीविजन चैनल से बातचीत के दौरान कहा था कि केजरीवाल शायद नागरिकता संशोधन कानून के समर्थक और विरोधी दोनों लोगों को अपनी तरफ चाहते हैं, इसलिए उन्होंने इस पर कड़ा रुख नहीं अपनाया। वह दोनों लोगों को अपनी तरफ कर के वोट पाना चाहते हैं। इसी के साथ उन्होंने केजरीवाल के लिए विवादित शब्द का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें :नवाज शरीफ वाकई बीमार हैं?

यह भी पढ़ें :सख्त होती सत्ता और देशभर में फैलता शाहीनबाग

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com