Saturday - 23 November 2019 - 8:14 AM

सौतनों की लड़ाई में उलझा पति, बहस के बाद काट दी जुबान

न्यूज़ डेस्क

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। जिले के सकरा थाना के सरैया गांव में दो सौतन के बीच झगड़े से गुस्साए पति ने दूसरी पत्नी की ब्लेड से जीभ काट दी। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी पति को पोल से बांध दिया। बाद में जहां से पुलिस उसे गिरफ्तार करके ले गई।

आरोपी पति की पहचान मोहम्मद शफीक के तौर पर हुई है। वहीं पीड़िता की पहचान 22 साल की मीना खातून के तौर पर हुई है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रारंभिक उपचार के बाद उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है। अस्पताल के सर्जरी विभाग के डॉक्टर अमलेंदु का कहना है कि महिला की जीभ में गंभीर जख्म है। शरीर से काफी ज्यादा खून निकल गया है, हालत नाजुक है।

वहीं घटना के संबंध में पीड़िता की मां आयशा खातून ने दामाद और बेटी की सौतन पर एफआईआर दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार की माने तो आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। आरोपी घटना वाले दिन ही राजस्थान से लौटा था। दोनों सौतनें आपस में लड़ रही थीं। दूसरी पत्नी मीना प्रताड़ना से तंग आकर घर से बाहर निकलकर चिल्ला रही थी।

जिससे शफीक को गुस्सा आ गया और उसने पहले मीना को कमरे में बंद करके पीटा। उसके बाद ब्लेड से उसकी जीभ के दो टुकड़े कर दिए गए। स्थानीय लोगों ने जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं आरोपी को पोल से बांधकर पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। परिवारवालों का कहना है कि पहली पत्नी से बच्चा न होने की वजह से आरोपी ने मीना को झांसा देकर निकाह किया था।

हालांकि वह पहली पत्नी के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करने लगा। उसे न तो ठीक तरह से खाना दिया जाता और न ही सोने को कमरा। प्रताड़ना से तंग आकर जब वह चिल्लाती तो उसे जीभ काटकर आवाज बंद करने की धमकी दी जाती थी। पुलिस ने मोहम्मद शफीक के अलावा उसकी पहली पत्नी अंगूरी खातून के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। घटना के बाद से अंगूरी फरार है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com