Thursday - 2 February 2023 - 8:45 PM

प्रथम श्री बलदेव मेहता स्मारक नाइट क्रिकेट : मेहता क्लब और अवध स्ट्राइकर की जीत

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच संजय कुमार (97 रन) की दमदार पारी से मेहता क्लब ने प्रथम श्री बलदेव मेहता स्मारक नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में एसजीपीजीआई क्लब को 39 रन से हराया।

दिन के दूसरे मैच में अवध स्ट्राइकर ने अनप्रेडिक्टेबल ट्राइटंस को 6 रन से मात दी।पार्थ क्रिकेट मैदान पर एसजीपीजीआई क्लब के खिलाफ मेहता क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 218 रन का स्कोर बनाया।

टीम को सलामी बल्लेबाज अमिताभ पाठक ने 39 गेंदों पर 4 चौके व दो छक्के से 54 रन की आतिशी अर्धशतकीय पारी खेलकर तेज शुरुआत दिलाई।इसके अलावा मैन ऑफ द मैच संजय कुमार ने 55 गेंदों पर 13 चौके व दो छक्कों की मदद से 97 रन बनाए और शतक से मात्र तीन रन पहले पवैलियन लौट गए। एसजीपीजीआई क्लब से जीतहिन ने तीन विकेट हासिल किए।

जवाब में एसजीपीजीआई क्लब निर्धारित ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 179 रन ही बना सका। टीम से सैफी शमीम ने 52 गेंदों पर 13 चौके व चार छक्के से शतकीय पारी खेलते हुए 103 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मेहता क्ल्ब से संजय को तीन जबकि जयदेव बिष्ट को दो विकेट मिले।कॅरिअर ग्राउंड पर अवध स्ट्राइकर ने अनप्रेडिक्टेबल ट्राइटंस को 6 रन से हराया। अवध स्ट्राइकर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 132 रन बनाए।

टीम से आमिर अहमद (39) अजय सिंह ( 32) और रौनक आदित्य (15) ही टिक कर खेल सके। अनप्रेडिक्टेबल ट्राइटंस से प्रदीप ने चार विकेट जबकि अभिषेक श्रीवास्तव ने तीन विकेट हासिल किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए अनप्रेडिक्टेबल ट्राइटंस निर्धारित ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 126 रन ही बना सका

और जीत से 6 रन दूर रह गया। टीम से से गौरव (37), मोहन (29), सुप्रियो झा (14) और संजीव सिंह (10) ही दहाई के आंकड़े में रन बना सके। अवध स्ट्राइकर से मैन ऑफ द मैच राजवीर सिंह और दीपू जयसवाल ने दो-दो विकेट हासिल किए।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com