Wednesday - 15 July 2020 - 3:48 AM

2 महीने की लव मैरिज में पहचान नहीं सका खूबसूरत पत्नी का खौफनाक चेहरा

न्यूज़ डेस्क

इंदौर। कोरोना वायरस महामारी के बीच मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां युवक अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था, वहां उसके ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी गई।

दरअसल, यह खौफनाक घटना इंदौर के बल्मीकि नगर से सामने आई है। जहां दो महीने पहले लव मैरिज करने वाला लकी चौहान अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था।

ये भी पढ़े: व्हाइट हाउस तक पहुंची हिंसक झड़पों की आग

ये भी पढ़े: जानलेवा है लेकिन फिर भी भारत में है 12 लाख करोड़ का कारोबार

ये भी पढ़े: चर्चित आईएएस रानी नागर पर जानलेवा हमला

ये भी पढ़े: Lockdown-4 क्यों साबित हुआ बुरा सपना

युवक के परजिनों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को ससुरालवालों ने जिंदा जलाकर मार डालने की कोशिश की है। लकी की मां कुसुम ने बताया कि लकी को उसकी सास और पत्नी ने मिलकर आग लगाई है।

जानकारी के मुताबिक लकी की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पर जमा हो गए। इसके बाद घर का दरवाजा तोड़कर उसको निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वो 70 प्रतिशत तक जला है, पुलिस ने अभी उसके बयान नहीं लिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय लकी चौहान ने दो महीने पहले ही युवती से लव मैरिज की थी। दोनों का घर एक ही कॉलोनी में है, वह आपस में प्यार करने लगे और उन्होंने शादी कर ली।

लेकिन, शादी करने के कुछ दिन बाद ही युवती मायके आ गई थी। जब लकी उसे लेने पहुंचा, तभी उसके साथ यह घटना हो गई। हालांकि अभी तक विवाद के पीछे की वजह का पता नहीं चला है।

ये भी पढ़े: जायरा वसीम ने की ट्वीटर पर फिर वापसी

ये भी पढ़े: क्या भारत में COVID-19 के प्रसार के लिए ‘ट्रम्प’ दोषी हैं ?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com