Wednesday - 8 February 2023 - 10:01 PM

BCCI के नये बॉस बनते ही दादा ने दिखाया तेवर, जानें धोनी और विराट पर क्या है उनकी राय

स्पेशल डेस्क

भारतीय क्रिकेट में एक बार फिर सौरभ गांगुली की दादागिरी देखने को मिल रही हैै। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की बागडोर संभाल ली है। बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही दादा ने सख्त तेवर दिखाते हुए कई मुद्दों पर अपनी बेबाकी से अपनी राय रखी है। उन्होंने इस दौरान माही से लेकर विराट तक पर बात की है। उन्होंने विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट का सबसे व्यक्ति बताया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह विराट कोहली को हर संभव समर्थन देंगे ताकि सभी चीजे आसान हो।

माही को लेकर सौरभ ने दिया बड़ा बयान

बीसीसीआई अध्यक्ष पदभार संभालने के बाद गांगुली ने माही को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि धोनी भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी हैं और जबतक मैं हूं तो हर प्लेयर का सम्मान किया जाएगा। सौरव गांगुली ने कहा कि जो चैम्पियन होते हैं, वह जल्द खत्म नहीं होते हैं। महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर गांगुली ने कहा कि इसपर हम कोई फैसला नहीं करेंगे, ना ही मैनेजमेंट की ओर से उनपर कोई दबाव बनाया जाएगा। रिटायरमेंट पर सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी को ही फैसला करना होगा। और जबतक मैं हूं तबतक हर क्रिकेटर का सम्मान होगा।

https://twitter.com/BCCI/status/1187004141903777793

विराट कोहली को बताया सबसे अहम व्यक्ति है

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा कि ‘मैं विराट से बात करूंगा। वह टीम इंडिया के कप्तान है और भारतीय क्रिकेट में सबसे अहम व्यक्ति है। मैं इसे इसी तरीके से देखता हूं। इसलिए हम उनसे बात करेंगे और जैसा कि मैंने कहा कि हम हर संभव तरीके से उनका समर्थन करेंगे, वह इस टीम को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनाना चाहते हैं। दूसरी ओर आईसीसी से कई मुद्दों पर बीसीसीआई के नये अध्यक्ष सौरभ गांगुली बात कर सकते हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com