Monday - 21 June 2021 - 10:00 PM

IPL 2021 के न होने पर BCCI को इतने करोड़ का होगा नुकसान

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। देश में कोरोना के मामले लगातार बेकाबू हो रहे हैं। ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन लगाना पड़ा है। वहीं दूसरी ओर खेलों की दुनिया में कोरोना ने दस्तक दी है।

ऐसे में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच बीसीसीआई ने कल आईपीएल को सस्पेंड करने का बड़ा कदम किया था। उधर इंडियन प्रीमियर लीग (2021) के बाकी मैचों का आयोजन नहीं किया गया तो बीसीसीआई को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

जानकारी मिल रही है करीब बीसीसीआई को ढाई हजार करोड़ का नुकसान उठाना पड़ सकता है। दरअसल बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने भी इसी ओर इशारा किया है।

उन्होंने कहा है कि कहा कि अगर आईपीएल के बाकी मैचों का आयोजन नहीं होता है, तो बोर्ड को तकरीबन ढाई हजार करोड़ रुपये का नुकसान होगा। हालांकि बीसीसीआई बाकी मैचों के आयोजन को लेकर अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है।

बीसीसीआई साल के आखिरी में टी-20 विश्व कप के आयोजन के आस-पास विंडो तलाशने पर जोर-शोर से लगा हुआ है। गांगुली ने कहा कि बहुत सी चीजें इधर-उधर होनी है. अभी आईपीएल को स्थगित हुए सिर्फ एक ही दिन हुआ है। हमें बाकी देशों के बोर्डों से बात करनी है कि टी20 वल्र्ड कप से पहले हमें विंडो मिल सकती है या नहीं। अब देखना होगा कि बीसीसीआई इसमें कामयाब हो पाता है या नहीं।

बता दें कि कल वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच को स्थगित कर दिया गया था।

इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम के सर्विस स्टाफ का एक सदस्यकोरोना की चपेट में आ गए है। हालांकि अब भी बड़ा सवाल है कि वे बायो-बबल के अंदर वायरस की चपेट में कैसे आए।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com