Friday - 19 January 2024 - 12:20 PM

कैमरे में कैद हुई अनुष्का-विराट की ये हरकत, VIDEO हुआ VIRAL

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

anushka sharma, virat kohli

इस वीडियो में विराट और अनुष्का एक वॉटर स्पार्ट करते नजर आ रहे हैं। लहरों के बीच अनुष्का अपने पति के साथ काफी इन्जॉव कर रही है। ये कपल वॉटर स्पार्ट करते हुए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म जीरो के प्रमोशन बाद अनुष्का को जैसे ही वक्त मिला वो विराट कोहली से मिलने ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं। इस दौरान दोनों ने साथ में न्यू ईयर मनाया। न्यू ईयर की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गए।

https://www.instagram.com/p/Bu5-KjsnzxD/?utm_source=ig_embed

ऑस्ट्रेलिया दौरा खत्म करने के बाद अनुष्का पति के साथ न्यूजीलैड पहुंचीं थीं। अब दोनों का न्यूजीलैंड का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें इनकी केमेस्ट्री देखते ही बनती है।

इस वीडियो का विरुष्का फैंस के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 12 घंटे के अंदर ही 18 हजार बार देखा जा चुका है। फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रही है।

30 मई से विश्व कप-2019 की शुरुआत होने जा रही है। इसे लेकर सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा मैच के दौरान अक्सर टीम को चीयर करने जाती हैं, लेकिन इस बार अनुष्का शर्मा ने फैसला लिया है कि वह इस विश्व कप में विराट कोहली के साथ स्टेडियम नहीं जाएंगी।

पोस्ट पुलवामा: परसेप्शन प्रोपेगैंडा-1

अनुष्का मैच के दौरान विराट को चीयर करने के लिए मैच के दौरान इंग्लैंड में ही रहेंगी, लेकिन अलग से स्टेडियम में जाएंगी। वह भारत के मुकाबलों के दिन अपनी कार से स्टेडियम पहुंचेंगी और वहां आने-जाने का खर्चा खुद उठाएंगी। इसके पीछे अनुष्का ने कारण बताया है वह विराट को मीडिया की नजरों से बचाना चाहती हैं,ताकी वह अपना पूरा ध्यान खेल पर दे सकें।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com