Friday - 25 June 2021 - 12:37 AM

बड़ी खबर : मशहूर एक्टर की विमान हादसे में मौत

जुबिली स्पेशल डेस्क

कोरोना काल में लगातार मौते हो रही है। आलम तो यह रहा है कि बॉलीवुड के लिए पिछला साल किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। इस दौरान कई बड़े एक्टरों की जिंदगी खत्म हो गई है।

इरफान खान हो या फिर ऋषि कपूर सभी समय से पहले दुनिया को अलविदा कहा गए। इस साल के शुरुआत में कई बड़े सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा है। बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड से भी बुरी खबरे आ रही है और मौजूदा साल एक बार फि मनहूस साबित होता नजर आ रहा है।

अभी 5 दिन पहले एक्टर केविन क्लार्क ने दुनिया को अलविदा कहा था। उनके निधन पर पूरा हॉलीवुड गम में डूब गया था। अब एक और बड़े सितारे के दुनिया छोडऩे की खबर आ रही है। दरअसल शनिवार को एक हादसे में टार्जऩ द एपिक एडवेंचर्स के एक्टर जो लारा का निधन हो गया।

हॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार लारा टेनेसी अपने परिवार के साथ एक प्राइवेट जेट में सवार थे। जानकारी के मुताबिक अचानक उनका विमान बेकाबू होकर झील में जा गिरा,जहां उसके परखच्चे उड़ गए।

इस घटना में लारा, उनकी पत्नी समेत कुल 7 लोगों के मरने की खबर है। हालांकि अभी कोई जांच एजेंसियां इस हादसे को लेकर कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

लारा के बारे में

लारा की निधन के बाद उनके तीन बच्चे अब अनाथ हो गए है। उनकी फिल्म टार्जन काफी लोकप्रिय रही है और एक्टिंग भी शानदार रही है।

1996 से 2000 के बीच उन्होंने 22 एपिसोड किए और राजा की भूमिका निभाई। उन्होंने स्टील फ्रंटियर सनसेट हीट , गनस्मोक द लास्ट अपाचे , अमेरिकन साइबोर्ग स्टील वॉरियर द मैग्नीफिशेंट सेवन , बेवॉच जैसी हॉलीवुड की फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है। उनके निधन के बाद पूरा हॉलीवुड गम में डूब गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com