Sunday - 29 January 2023 - 8:18 PM

घर के बाहर पानी बिखरा देख युवक ने महिला को उतारा मौत के घाट

 क्राइम डेस्क

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में एक युवक ने महिला की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि महिला ने घर के बाहर पानी फैला दिया था। जानकारी के मुताबिक महिला के घर के बाहर पानी बिखरा हुआ था, जिसकी वजह से पड़ोस में रहने वाले 22 साल के युवक को गुस्सा आ गया। दोनो में काफी कहासुनी हुई उसके बाद युवक ने  महिला पर चाकू से कई वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजधानी के वसंतकुंज के रंगपुरी पहाड़ी इलाके में रेखा और गोपाल अगल बगल मकान में रहते थे. देर रात को 40 साल की रेखा ने बर्तन धोये थे, जिसका पानी वहां पर बिखरा हुआ था और उसी पानी के विवाद को लेकर पड़ोस में रहने वाले गोपाल ने चाकू से गोदकर रेखा की हत्या कर दी। इससे पहले भी पानी को लेकर कई बार रेखा और गोपाल का झगड़ा हो चुका है।

घटना की जानकारी मिलने पर वसंत कुंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही यह पता लगाया कि आखिरकार हत्या की वजह क्या थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब आरोपी गोपाल को पकड़ा गया तो आरोपी ने खुद बताया कि पानी को लेकर ही उसकी महिला से बहस हुई और कहासुनी बढ़ने उसने घर में रखे हुए चाकू से महिला के ऊपर कई वार कर दिए जिससे महिला की मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी और महिला एक ही प्लॉट में अलग-अलग कमरों में रहते थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com