Friday - 25 June 2021 - 12:42 AM

हनीप्रीत और राम रहीम आखिर विश्वास गुप्ता को क्यों मरवाना चाहते हैं

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में बाबा राम रहीम की सेवा में जुटी हनीप्रीत आखिर विश्वास गुप्ता को क्यों मरवाना चाहती हैं. क्या हनीप्रीत की इस चाह में बाबा की हाँ भी छुपी है. विश्वास गुप्ता और उनके पिता एमपी गुप्ता ने तो हरियाणा पुलिस से यही शिकायत की है. पुलिस इस शिकायत की पड़ताल में जुटी है.

बाबा राम रहीम की खासमखास हनीप्रीत दरअसल इन्हीं विश्वास गुप्ता की पत्नी है. विश्वास गुप्ता का कहना है कि राम रहीम और हनीप्रीत दोनों ने ही उन्हें मरवाने की धमकी दी है. राम रहीम की वजह से ही हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता साथ-साथ नहीं रहते हैं.

विश्वास गुप्ता और एमपी गुप्ता की तरफ से पुलिस को की गई शिकायत में बताया गया है कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने बताया कि पहले भी उनके पास धमकी भरे कई ख़त आ चुके हैं लेकिन बाबा के जेल जाने के बाद से यह सिलसिला रुक गया था. अब बाबा बाहर हैं और हनीप्रीत उनके साथ है तो धमकी फिर आ गई है.

यह भी पढ़ें : इस यूनीवर्सिटी में विद्यार्थी कंचे और गिल्ली डंडा खेलते दिखें तो ताज्जुब न करियेगा

यह भी पढ़ें : CBI के शिकंजे में आया ऐसा क्लर्क जो चलता-फिरता बैंक था

यह भी पढ़ें : वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने के बाद युवक पहुँच गया इमरजेंसी

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : यहाँ मर गया एक महानगर वहां आंकड़ों में सुधार है

विश्वास गुप्ता और उनके पिता का कहना है कि राम रहीम को कुछ भी नहीं हुआ है. उनकी चुनाव की वजह से मदद की जा रही है. उन्होंने बताया कि क्योंकि हमने बाबा और हनीप्रीत के बारे में कई खुलासे किये इसी वजह से वह हमसे नाराज़ हैं. इसी वजह से वह हमें मरवाना चाहते हैं.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com