Saturday - 28 January 2023 - 10:24 PM

पीयूष जैन व सपा एमएलसी के यहां छापे को लेकर अखिलेश ने क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

समाजवादी पार्टी के मुखिया व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कन्नौज में प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा को जमकर कोसा।

समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन पम्पी के ठिकानों पर जारी छापेमारी पर अखिलेश यादव ने कहा जब भाजपा की डिजिटल टीम समाजवादी इत्र बनाने वाले की सही पहचान नहीं कर पाई और गलती से उनके ही समर्थक पीयूष जैन के घर छापा पड़ गया तो सच बाहर आ गया।

अखिलेश यादव ने कहा कि पीयूष जैन के यहां छापामारी के दौरान सपा को बदनाम करने की खूब कोशिश की गई। हिटलर के जमाने में उनके यहां सिर्फ एक प्रोपेगेंडा मिनिस्टर था। यहां पूरी की पूरी प्रोपेगेंडा पार्टी है।

सपा प्रमुख ने कहा कि पीयूष जैन का समाजवादी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि इस छापे से बीजेपी की बौखलाहट और उसका डर साफ दिख रहा है। भाजपा यूपी से जा रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि अभी क्योंकि यूपी में चुनाव हैं, इसलिए अभी छापे और बढ़ते जाएंगे। इसलिए मैं चुनाव आयोग से अपील करूंगा कि ये छापे चुनाव के बाद मारे जाएं।

उन्होंने कहा कि मैं पुष्पराज जी के यहां जाकर इत्र लाना चाहता था लेकिन अब छापे चले रहे हैं तो मैं नहीं जा पाऊंगा। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा, पूरा कंट्रोल दिल्ली चला जाएगा। बाबा मुख्यमंत्री के पास कुछ नहीं रह जाएगा।

सपा प्रमुख ने कहा कि पिछले एक महीने से खबरें आ रही थीं कि समाजवादियों पर छापे पड़ेंगे और 2 हफ्ते से सपा से जुड़े लोगों पर छापेमारी हो रही है। जब भी भाजपा के लोग लखनऊ आते हैं लगता है, ये जांच टीमों को भी साथ लेकर आते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सेंट्रल एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है । कन्नौज का इत्र पूरे विश्व में मशहूर है। बीजेपी का फूल कागज का फूल है। उससे खुशबू नहीं आ सकती।

यह भी पढ़ें : पीयूष जैन के बाद अब सपा MLC के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

यह भी पढ़ें : कोरोना : बीते 24 घंटे में संक्रमण के 16,764 मामले, ओमिक्रॉन के केस बढ़े

यह भी पढ़ें : कोरोना की चौथी लहर का पीक शायद निकल चुका है: दक्षिण अफ्रीका

उन्होंने आगे कहा, बीजेपी का फूल झूठ का फूल है। नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले बीजेपी के लोग, सौहार्द की सुगंध को कैसे पसंद करेंगे।

यह भी पढ़ें : कोरोना संक्रमित महिला ने विमान के शौचालय में बिताए 5 घंटे

यह भी पढ़ें : कन्नौज में मंच पर बैठने को लेकर आपस में ही भिड़े बीजेपी नेता, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें :  WHO ने कहा-ओमिक्रॉन और डेल्टा मिलकर ला रहे हैं दुनिया में ‘कोरोना की सुनामी’

सपा प्रमुख ने कहा कि ये समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन को ढूंढने गए थे और उन्होंने अपने ही साथी पीयूष जैन को ढूंढ निकाला। अब अपनी खीझ मिटाने के लिए समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन के यहां छापा मारा है और इनके साथ कई और भी लपेटे में आ गए हैं क्योंकि बीजेपी को दिखाना है कि हम निष्पक्ष हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com