Sunday - 11 April 2021 - 2:50 AM

हाल-ए-बाराती : गए थे शादी के लड्डू खाने, हो गए क्वारन्टीन

प्रतीकात्मक तस्वीर

जुबली न्यूज़ डेस्क

कोरोना महामारी के चलते लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसका असर शादियों पर भी पड़ा है। हालांकि कुछ नियमों के तहत इस कोरोना काल में शादियां जारी है लेकिन हर रोज तरह-तरह की ख़बरें मिलती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद से सामने आई है, जहां दो लोंगो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया और शादी में शामिल हुए ग्रामीण खुद को कोस से रहे हैं।

दरअसल कुरारा क़स्बे के मंगलपुर गांव से बारात रविवार को जलालपुर के केवटरा आयी थी। शादी की सभी रस्में अच्छे ढंग से निपट गयी थी लेकिन विदाई के ठीक पहले ही दिल्ली से लौटे दूल्हे की मां और भाई की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : इस एस्ट्रो साईंटिस्ट ने बना दिया ‘कोरोना रक्षा कवच साफ्टवेयर’

देखते ही देखते हंसी खुशी के माहौल में अचानक चुप्पी छा गयी, दुल्हन के पिता ने दुल्हन को भेजने से साफ इनकार कर दिया। वहीं केवटरा से लेकर मंगलपुर तक हड़कंप मच गया और स्वास्थ्य विभाग ने और भी लोंगो के संक्रमित होने की आशंका जताते हुए सभी लोगों को क्वारन्टीन करके दुल्हन के घर में क्वारन्टीन का पोस्टर चस्पा कर दिया।

बता दें कि दूल्हे की माँ और भाई 11 जून को दिल्ली से लौटे थे। इस शादी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुये थे, नाते रिश्तेदार चौपहिया वाहन लेकर इस शादी में शामिल हुये थे। मीडिया में खबर आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं। लोग कह रहे हैं बताओ बेचारे बाराती पहुंचे थे लड्डू खाने और हो गए क्वारन्टीन।

यह भी पढ़ें : मास्क पहनने से किसको हो रही है परेशानी

यह भी पढ़ें : इस बैंक खाते में आती है सैलरी तो ले सकते हैं ये लाभ

यह भी पढ़ें : प्रयागराज : SSP के ट्रान्सफर से छात्रों में रोष, सड़कों पर उतरने का किया ऐलान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com