Tuesday - 30 November 2021 - 8:19 PM

दुल्हन का मेकअप करने जा रही दो सगी बहनें गोमती में डूब गईं

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. राजस्थान के उदयपुर जिले में एक बड़ा हादसा होने की खबर मिली है. स्कूटी पर सवार दो सगी बहनें दुल्हन का मेकअप करने के लिए घर से निकली थीं. गोमती नदी के पुल पर अचानक से स्कूटी असंतुलित होकर नदी में गिर गई और दोनों बहनें डूब गईं. घटना के तत्काल बाद शुरू हुए सर्च आपरेशन में एक बहन की लाश बरामद हो गई जबकि दूसरी लापता हो गई है.

दुल्हन का मेकअप कर ने जा रही दोनों बहनें जसोदा और रेखा एक ब्यूटी पार्लर पर काम करती थीं. ब्यूटी पार्लर पर पास के ही एक गाँव से दुल्हन का मेकअप करने के लिए बुलाया गया तो पार्लर ने इन्हीं दोनों बहनों को भेज दिया क्योंकि उनके पास स्कूटी थी और इससे आने-जाने में सुविधा थी.

दोनों बहनें दुल्हन को तैयार करने के लिए सुबह-सुबह घर से रवाना हुईं. गोमती नदी के पुल पर स्कूटी अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी तो बड़ी संख्या में ग्रामीण दौड़ पड़े. पुलिस को भी सूचना दी गई. पुलिस ने पहुंचकर सर्च आपरेशन शुरू किया. एक बहन की लाश कुछ देर बाद बरामद हो गई लेकिन दूसरी का कुछ पता नहीं चला.

पुलिस दूसरी बहन की तलाश में जुटी हुई है. इस हादसे के बाद हर तरफ मातम पसर गया है. जसोदा और रेखा के घर में कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें : मुलायम की बर्थडे पर बना 83 किलो का लड्डू

यह भी पढ़ें : …तो विपक्ष को एकजुट करने की तैयारी के लिए दिल्ली पहुंची हैं ममता बनर्जी

यह भी पढ़ें : आर्यन मामले को सुप्रीम अदालत में ले जाने की तैयारी में है NCB

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बगैर गलती माफी कौन मांगता है प्रधानमन्त्री जी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com