Friday - 21 January 2022 - 10:24 PM

ठंड में राहत देने के लिए PCA ने केडी सिंह सहित दूर-दराज के क्षेत्रों में बांटे कंबल

लखनऊ। कड़ाके की ठंड में लोगों को राहत देने की मुहिम के तहत पेडलयात्री साइकिलिंग एसोसिएशन (पीसीए) लखनऊ ने हर साल की तरह इस बार भी कंबल वितरण अभियान के पांचवें चरण में केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर लगभग 200 लोगों को कंबल वितरण किया।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर आज कंबल वितरण की शुरुआत क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अजय सेठी ने की। पीसीए के अध्यक्ष राजेश वर्मा ने बताया कि हड्डी जमाने वाली ठंडक से गरीबों और मजलूम को बचाने के लिए पीसीए का लखनऊ व आसपास के इलाकों में कुल 1000 कंबल बांटने का लक्ष्य आज पूरा हो गया।

एसोसिएशन के सचिव व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी श्री आनन्द किशोर पाण्डेय ने बताया कि वर्तमान में जब गरीब लोग इस ठंड में परेशान है, ऐसे में हमारी संस्था की ओर से इस दिशा में एक छोटा सा प्रयास है।

आज पीसीए द्वारा केडी सिंह बाबू स्टेडियम के अलावा गोसाईगंज के मीसा गांव सहित विभिन्न क्षेत्रों व माल, मल्हौर के ललोई गांव सहित विभिन्न क्षेत्रों में कंबल बांटे गए।
इस दौरान पुष्पा वर्मा, आस्था किरण संस्था की संस्थापक सोनिया सिंह, रेनू राठौर, रिया राय, शिप्रा सिंह, डॉ प्रभात रंजन, अश्मित दुबे, आभा, राकेश पांडेय, रमेश चंद्रा एवं मीसा गांव के प्रधान जितेंद्र यादव जीतू सहित अन्य मौजूद रहे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com