Wednesday - 12 August 2020 - 8:56 PM

सुशांत की बहन ने पीएम मोदी से की अपील

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 50 दिन बीत चुके हैं। लेकिन उनकी मौत के बाद से कई सवाल उठ रहें हैं। उनके निधन के बाद से ही आए दिन नई नई बातें सामने आ रही हैं। इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट कर देश के प्रधानमंत्री मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से अपील की है कि मामले को संज्ञान में लिया जाए। उन्होंने लिखा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। #JusticeForSushant #SatyamevaJayat

श्वेता ने आगे लिखा कि डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं. मेरे भाई के पास कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में था और न ही हमारे पास अभी कोई है। आपसे मेरी रिक्वेस्ट है कि इस मामले को देखें। साथ ही इस बात का ध्यान रखा जाए कि सबकुछ सही तरीके से हो। और किसी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की उम्मीद में।

गौरतलब है कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। वो सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने भगवान की फोटो शेयर कर लिखा था- चलिए एकजुट हो जाते हैं, सच के लिए एक साथ खड़े होते हैं। #Indiaforsushant #Godpleasehelpus।

ये भी पढ़े : सुशांत सुसाइड केस : पुलिस पहुँचने से पहले गायब क्यों हुए रिया और शोविक

ये भी पढ़े : सिद्धार्थ और नेहा शर्मा का ये रोमांटिक गाना देखा आपने

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया छोड़कर चले गए। इस मामलें में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई गई थीं। जबकि वहीं रिया चक्रवर्ती की बात की जाये तो उनके वकील ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका डाली है जिसमें उन्होंने अपील की है कि इस मामले को मुंबई शिफ्ट किया जाए।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com