Saturday - 28 January 2023 - 10:27 PM

आफताब को निकालो टुकड़े-टुकड़े कर देंगे…देखें Video, कैसे पुलिस को निकालनी पड़ी बंदूक

जुबिली स्पेशल डेस्क

बीते कुछ दिनों से श्रद्धा हत्याकांड का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में लगातार नये-नये खुलासे देखने को मिल रहे हैं। इस पूरे हत्याकांड पर पूरे देश में गुस्सा देखने को मिल रहा है। अब ये मामला काफी बढ़ गया है। लोग लगातार आफताब को जल्द सजा दिलाना चाहते हैं।

वहीं पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है और श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला पर शिकंजा कसती हुई नजर आ रही है। अब जानकारी मिल रही है कि दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला पर सोमवार रात करीब 8 बजे जानलेवा हमला हुआ।

फॉरेंसिक साइंस लाइब्रेरी में पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद बाहर निकलने पर आफताब पर चार से पांच हमलावरों ने तलवार लेकर हमला कर दिया। हालांकि पुलिस ने किसी तरह से स्थिति को संभाल लिया है।

हमलावर खुद को हिंदू सेना के बता रहे थे। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है। स्थानीय मीडिया की माने तो जैसे ही आफताब को पुलिस वैन में बैठकर जेल के लिए रवाना हुए, पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने घेर लिया।

आफताब को बाहर निकालने और जान से मारने का प्रयास करने लगे. तभी सुरक्षा में तैनात जवान को मजबूरन पिस्टल निकालनी पड़ी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गुस्साई भीड़ ने पुलिस वैन पर पत्थरबाजी भी की है।

हमला करने वाले शख्स ने बोला कि, उसको दो मिनट बाहर निकालो, मार दूंगा। आफताब की गाड़ी पर हमला करने वाले कुछ आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हमलावरों ने हिंदू सेना के कार्यकर्ता होने का दावा किया है।

लवार लिए एक शख्स ने बताया कि खौफ होता तो हम तलवार लेकर आते ही नहीं। आगे सवाल उठाया कि श्रद्धा के हत्यारे को कानून गोली क्यों नहीं मारता है? एक बहन को मार दिया उसने और प्रशासन उसको प्रोटेक्शन देने में लगा है। गुड़गांव के भिवानी से तलवार लिए एक शख्स ने कहा कि आफताब को लटकाकर गोली मार देनी चाहिए।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com