Wednesday - 5 August 2020 - 4:04 PM

शिवराज ने बढ़ाईं पांच सौ लोगों की धड़कनें

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद सैकड़ों लोगों की धडकनें बढ़ गई हैं. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से पहले के दस दिनों की बात की जाए तो उनकी पांच सौ से ज्यादा लोगों से मुलाकातें हुई हैं. तमाम मंत्रियों, विधायकों और अफसरों से मुलाक़ात के अलावा वह लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे.

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर, विदिशा और उज्जैन का दौरा किया. कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए विधायकों ने उनसे मुलाक़ात की. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बी.डी.शर्मा और कई मंत्रियों ने उनसे मुलाक़ात की.

शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित होने के बाद विधानसभा भी गए, वहां सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए. उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने गए. उज्जैन के जिला प्रशासन के साथ कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक की. ग्वालियर में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर से मिले. ग्वालियर में क़ानून व्यवस्था को लेकर बैठक की. 22 जुलाई को कैबिनेट की बैठक की. इस बैठक में सरकार के सभी मंत्री मौजूद थे. कई मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के साथ अलग-अलग बात की.

यह भी पढ़ें : साध्वी प्रज्ञा के इस ट्वीट पर क्यों भड़के यूजर ?

यह भी पढ़ें :  सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील

यह भी पढ़ें : 24 जुलाई को छंटेगा मध्य प्रदेश के उपचुनाव की तारीखों से कुहासा

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के उपचुनाव पर EC ने लिया बड़ा फैसला

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए प्लेन से लखनऊ आये थे. प्लेन में प्रदेश अध्यक्ष बी.डी.शर्मा और मंत्री अरविन्द भदौरिया भी आये थे. अरविन्द भदौरिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन इसके बाद भी मुख्यमंत्री क्वारंटाइन नहीं हुए और बैठकों में शामिल होते रहे.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com