Monday - 27 September 2021 - 12:10 AM

शिल्पा ने मीडिया पर ठोका मानहानि का केस, बॉम्बे HC में सुनवाई आज

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मीडिया के खिलाफ मानिहानि का मुकदमा दायर किया है। उनकी याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी।

बॉम्बे हाई कोर्ट में 29 पत्रकारों और मीडिया घरानों के खिलाफ शिल्पा ने मानहानि का मुकदमा दायर किया है। बॉम्बे हाई कोर्ट के समक्ष अपनी याचिका में उन्होंने कहा है पोर्नोग्राफी केस में झूठी रिपोर्टिंग के जरिए उनकी छवि खराब की जा रही है।

शिल्पा ने अदालत से यह भी मांग की है कि मीडिया को उनके खिलाफ अपमानजनक सामग्रियों के प्रकाशन से रोका जाए। अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि मीडिया हाउसेज ने अधिक हिट्स पाने के लिए सनसनीखेज खबरें अपलोड कीं है।

शिल्पा ने यह भी कहा है कि उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ चल रहे मामले को लेकर उनके (शिल्पा) खिलाफ झूठी बातें कही जा रही हैं।

शिल्पा शेट्ठी ने अदालत से कहा है कि इन मीडिया हाउसेज को उनके खिलाफ प्रकाशित अपमानजनक कंटेंट को हटाने का आदेश दिया जाए और इन्हें बिना शर्त माफी मांगने को कहा जाए।

यह भी पढ़ें : …तो केरल से आएगी कोरोना की तीसरी लहर? आंकड़े तो यही कह रहे हैं

यह भी पढ़ें :  पर्यावरण मंत्रालय के अधिकारी व कर्मचारी क्यों हैं परेशान? 

यह भी पढ़ें :  Tokyo Olympics: बॉक्सर लवलीना ने रचा इतिहास, भारत का एक और मेडल पक्का

शिल्पा ने जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है उनमें फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल भी शामिल हैं। उन्होंने कहा है कि मीडिया की ओर से उनकी निजता का उल्लंघन किया जा रहा है। उनके निजी जीवन के बारे में झूठी व अपमानजनक बातें कही जा रही हैं।

यह भी पढ़ें :  सुप्रीम कोर्ट ने धनबाद के जज की मौत का लिया संज्ञान, मांगी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में पांच डिप्टी सीएम बनाने की तैयारी में भाजपा

यह भी पढ़ें : DMK नेता ने बिहारियों को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, जनिए क्या कहा? 

उल्लेखनीय है कि पोर्न फिल्म केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी झटका लगा है। सिक्यॉरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) ने राज कुंद्रा के साथ उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। इनसाइडर ट्रेडिंग ( भेदिया कारोबार) नियमों के उल्लंघन की वजह से इनपर यह जुर्माना लगाया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com