Friday - 25 June 2021 - 1:20 AM

साध्वी प्रज्ञा ने गोमूत्र पीने की बात कही थी, अब स्वरा बोलीं-खैर..जिनके दिमाग़ में गोबर भरा हो…

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। आलम तो यह है कि कोरोना की दूसरी लहर में लगातार लोगों की जान जा रही है। आलम तो यह है कि दूसरी लहर के दौरान लोग ऑक्सीजन, बेड और दवा की कमी की वजह से अपनी जान गवायी है।

दूसरी ओर देश के नेताओं को कोरोना को लेकर अजीब-अजीब राय देखने को मिल रही है। अभी हाल में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना को लेकर जो बयान दिया था वो काफी अजीबो-गरीब लग रहा है।

उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस एक जीवित जीव है, जिसे जीने का अधिकार है। अब बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि वो रोज गोमूत्र का सेवन करती हैं इसलिए कोरोना से बचने के लिए उन्हें कोई दवा नहीं लेनी पड़ी है और वो ना ही कोरोना संक्रमित हुई हैं। उनके इस बयान के बाद बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने चुटकी लेते हुए कहा है कि जिनके दिमाग में गोबर भरा हो, वो देश को ऐसे हालातों में लाएंगे ही

स्वरा भास्कर ने एक न्यूज चैनल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘भाईसाहब! मल मूत्र के अलावा कुछ सूझता है इन लोगों को? खैर..जिनके दिमाग़ में गोबर भरा हो..वो देश का गुड़ गोबर करेंगे ही।’

प्रज्ञा ठाकुर ने क्या कहा था

दरअसल साध्वी प्रज्ञा सिंह एक कार्यक्रम में कह रही हैं, ‘देसी गाय का गोमूत्र अगर हम लेते हैं तो उससे हमारा संक्रमण दूर होता है। मैं प्रतिदिन गोमूत्र लेती हूं और इसलिए मुझे कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ी है ना ही मैं कोरोना ग्रस्त हूं और न ही मुझे जरूरत पड़ेगी क्योंकि मैं उस चीज का उपयोग कर रही हूं।

ये भी पढ़े:   कोरोना वैक्सीन : भारत में जल्द आएगा स्पूतनिक V का लाइट वर्जन  

ये भी पढ़े: भारत में कोरोना की स्थिति बेहद चिंताजनक : WHO 

ये भी पढ़े:  भारत ने कोविशील्ड वैक्सीन डोज का गैप बढ़ाया तो ब्रिटेन ने घटाया

गोमूत्र हमारे लिए जीवनदायी होता है।  बता दें कि पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना संक्रमण के कुल 2,81,386 नए मामले दर्ज किए गए। भारत में हफ्तों बाद एक दिन में तीन लाख से कम मामले आए हैं।

पिछले 25 दिनों में ऐसा पहली बार हुआ है जब भारत में एक दिन में कोरोना के मामले तीन लाख से कम रहे। हालांकि इस दौरान कोरोना से मरने वाली की संख्या 4,016 रही।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com