Saturday - 4 February 2023 - 8:35 AM

…कौन-कौन से दिन देखने बाकी हैं, प्रियंका ने किससे पूछा ?

जुबिली न्यूज़ डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक से जुड़ी एक खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा कि, लोगों को उनकी बचत का पैसा निकालने मत दो। लोगों की मेहनत की कमाई पर ब्याज घटा दो। लेकिन, गुप्त रूप से चंद अमीरों के 76,000 करोड़ माफ कर दो।

भाजपा सरकार के मंत्री और अगुआ महोदय और भी बता दीजिए कि जनता को कौन-कौन से दिन देखने बाकी हैं?

बता दें कि दिवाली से पहले भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए सेविंग बैंक डिपॉजिट की ब्याज दरों में कटौती कर दी है। बचत खाते में एक लाख रुपये तक जमा रखने वालों के लिए बैंक ने ब्याज दर 3।50 फीसदी से घटाकर 3।25 फीसदी कर दी है। नई दरें एक नवंबर से लागू होंगी।

इतना ही नहीं, बैंक ने एक से दो साल की अवधि के रिटेल टर्म डिपॉजिट यानी फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) और बल्क टर्म डिपॉजिट पर मिलने वाले ब्याज में भी कमी की है। एसबीआई ने एफडी पर ब्याज दर में 10 बेसिस प्वाइंट की कमी की है। वहीं बल्क टर्म डिपॉजिट पर ब्याज दर में 30 बेसिस प्वाइंट की कमी की गई है। इस टर्म डिपॉजिट की मियाद एक साल से दो साल तक की है। नई ब्याज दर 10 अक्तूबर से प्रभावी होगी।

प्रियंका गांधी ने एसबीआई से जुड़ी इसी खबर को लेकर बीजेपी नेता पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में बीजेपी सरकार के मंत्री और अगुआ महोदय पर तंज कसा है, अब ये मंत्री कौन हैं और अगुआ महोदय कौन है ? यह तो प्रियंका गांधी ही बता सकती हैं।

यह भी पढ़ें : भस्मासुर से जूझती भारतीय जनता पार्टी

यह भी पढ़ें : एग्जिट पोल का दावा सत्ता में लौट रही है BJP

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com