Monday - 21 June 2021 - 10:04 PM

नया नेमप्लेट: अमिताभ ठाकुर, आईपीएस, जबरिया रिटायर्ड

जुबिली न्यूज डेस्क

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अनिवार्य सेवानिवृति के बाद आज अपने गोमतीनगर स्थित आवास का नेमप्लेट बदलते हुए उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। अमिताभ ने अपने घर के नेमप्लेट में आप को अमिताभ ठाकुर, आईपीएस, जबरिया रिटायर्ड लिखा है।

इस सम्बन्ध में उनका कहना है कि चूँकि उन्हें समय से पहले जबरदस्ती मनमाने ढंग से सेवानिवृत कर दिया गया, अत वे अपने लिए इन्ही शब्दों का प्रयोग करेंगे।

उत्तर प्रदेश के चर्चित आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को समय से पहले रिटायर कर दिया गया है। गृह मंत्रालय ने ठाकुर को लोकहित में सेवा में बनाए रखे जाने के उपयुक्त न पाते हुए लोकहित में यह फैसला लिया है। यह जानकारी खुद अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर दी है।

 

गृह मंत्रालय के आदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि लोककहित में सेवा में बनाये रखे जाने के उपयुक्त न पाते हुए लोकहित में तात्कालिक प्रभाव से सेवा पूर्ण होने से पूर्व सेवानिवृत किये जाने का निर्णय लिया गया है।

इसके बाद उन्होंने अनिवार्य सेवानिवृति के संबंध में 04 दिसंबर 2019 को उत्तर प्रदेश सरकार को लिखे अपने पत्र के कुछ अंश बीते दिन सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक किये थे।

ये भी पढ़े : महिला अधिकारियों के सेना में स्थायी कमीशन मामले में क्या बोला SC

ये भी पढ़े : ‘विधायकों के अवैध संबंध पता लगाने के लिए होना चाहिए मोनोगैमी टेस्ट’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com