Wednesday - 8 July 2020 - 5:47 AM

सुशांत की मौत पर खुलासा : पहली बार में फेल लेकिन दूसरी बार में चली गई जान

जुबिली स्पेशल डेस्क

सुशांत राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। लेकिन उनकी मौत के बाद से ही कयासों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुशांत ने मुम्बई में खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

कहा जा रहा है कि डिप्रेशन की वजह से उन्होंने इतना खतरनाक कदम उठा लिया। हालांकि असली वजह कुछ और हो सकती है। इसको लेकर अब तक बहस देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं उनकी मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरिज्म को लेकर तीखी बहस देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें : टापर्स को लैपटॉप के साथ एक लाख रुपये भी देगी योगी सरकार

यह भी पढ़ें : अगर आपका पीएनबी में खाता है तो यह खबर आपके लिए है

उधर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और पता लगाना चाहती है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत ने क्यों आत्महत्या करने की सोची। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोट में साफ कहा गया है कि सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या है लेकिन पुलिस ने इसको लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

पुलिस से जुड़े सूत्र का कहना है कि सुशांत ने पहले बाथरूम में मौजूद अपने बाथरोब को फंदे के तौर पर प्रयोग किया था लेकिन इस कोशिश में वो फेल हो गए थे। इसके बाद दूसरी बार सुशांत ने फांसी लगाकर मौत को गले लगाया है।

यह भी पढ़ें : शेल्टर होम में रह रही दो किशोरियां गर्भवती, एक में एड्स के भी लक्षण

यह भी पढ़ें : कानपुर शेल्टर होम : DM ने कहा फर्जी खबर, SSP बोले 2 नहीं 7 गर्भवती

जानकारी के मुताबिक पहली बार आत्महत्या में फेल होने के बाद उन्होंने कुर्ते के सहारे फंदा तैयार किया और फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस को शक है कि सुशांत ने अपनी आलमारी से कुर्ते निकाला और उसे फंदे के तौर पर प्रयोग किया है।

कहा जा रही है कि सुशांत को हरे रंग के कुर्ते को काटकर सुशांत की बॉडी को उतारा गया था। पुलिस ने इस कुर्ते को फिलहाल फॉरेंसिक लैब में भेजा और इसके बाद ही कुछ पता लग सकता है। पुलिस यह भी जानना चाहती है कि कुर्ता क्या सुशांत के वजन को उठा सकता है। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुम्बई को फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com