Saturday - 4 July 2020 - 2:27 PM

लॉकडाउन : दो दूल्हों ने रखी थी शादी की दावत और फिर…

स्पेशल डेस्क

कोरोना वायरस का प्रकोप इस समय तेजी से भारत में देखने को मिल रहा है। सरकार इसको रोकने के लिए कड़े कदम उठा रही है। आलम तो यह है कि लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। इतना ही नहीं शहरों को लॉकडाउन किया जा रहा है लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं।

इसका ताजा उदाहरण ओडिशा के कंधमाल में देखने को मिला जब दो दूल्हों को पुलिस ने  लॉकडाउन का उल्लंघन करने आरोप में गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि ओडिशा सरकार ने भी कोरोना वायरस को रोकने के लिए लॉकडाउन करने का आदेश दिया है लेकिन कुछ लोग ऐसा नहीं करते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़े :  भारत अपने अनुभव से कोरोना को हरा देगा?

कंधमाल पुलिस ने सोमवार को एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा था जिसने लॉकडाउन के बावजूद अपने यहां शादी की दावत रखी थी। इस व्यक्ति की पहचान नौपादा गांव के निवासी परमेश्वर भुक्ता के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक उसकी दावत में 60 से 80 लोग शामिल हुए थे। पुलिस ने 144 का उल्लंघन में फौरन परमेश्वर को दबोच लिया है।

ये भी पढ़े :   कोरोना : राज्यसभा चुनाव भी स्थगित

दूसरा मामला कंधमाल जिले में खजूरीगांव का है, जहां बीजू कंहार और उसके भाई ने शादी की दावत रखी थी। कुल मिलाकर सरकार कोरोना वायरस को रोकने लिए कड़े कदम उठा रही है जबकि कुछ लोग सरकार की बात को नहीं मान रहे हैं। ऐसे में पुलिस उनके खिलाफ एक्शन ले रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com