Monday - 12 April 2021 - 12:57 AM

KKR vs KXIP : पंजाब ने दिया अब केकेआर को झटका

जुबिली स्पेशल डेस्क

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (35 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी के बाद यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल(51) और मनदीप सिंह (नाबाद 66) की जोरदार पारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को कोलकाता नाईट राइडर्स को आईपीएल-13 में आठ विकेट से पराजित कर लगातार पांचवीं जीत दर्ज की है।

किंग्स इलेवन पंजाब की इस जीत से केकेआर उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है।वहीं पंजाब की टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें और अच्छी हो गई है। इससे पूर्व केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 149 रन ही बना सकी।

जवाब में पंजाब की टीम ने 18.5 ओवर में दो विकेट पर 150 रन बनाकर मैच अपने कब्जे में कर लिया और इसके साथ उसके कुल 12 अंक हो गए है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 46वें मैच में सोमवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के खिलाफ 20 ओवर में नौ विकेट पर केवल 149 रन बना सकी।

पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए केकेआर को न्यौता दिया। पंजाब के गेंदबाजों ने केकेआर के बल्लेबाजों को आसानी से काबू कर लिया।

केकेआर की तरफ से शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंदों में 57 रनों अहम पारी खेली। उनकी वजह से केकेआर 149 रनों तक पहुंच सका। उनके आलावा इयोन मोर्गन ने 25 गेंदों में 40 और लौकी फर्गुसन ने 13 गेंदों में 24 रनों महत्वपूर्ण पारी खेली।

पंजाब की टीम की तरफ से मोहम्मद शमी ने एक बार फिर घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 35 रन देकर तीन विकेट चटकाये। क्रिस जोर्डन और रवि बिश्नोई ने क्रमश: दो-दो विकेट चटकाये जबकि मुरुगन अश्विन व ग्लैन मैक्सवेल एक-एक विकेट चटकाये।

 पंजाब: लोकेश राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मनदीप सिंह, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हूडा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

कोलकाता: शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मॉर्गन (कप्तान), सुनील नरेन, पैट कमिंस, लोकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com