Thursday - 21 November 2019 - 6:28 AM

जायदाद की खातिर पति ने की बेटे की हत्या, पत्नी को बताए बिना कर डाला…

न्यूज़ डेस्क

अमृतसर। पंजाब के अजनाला में एक पिता ने जायदाद की खातिर अपने ही बेटे की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसकी पत्नी को बताए बिना उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया।

हत्या करने के आरोप में थाना झंडेर पुलिस ने मृतक के पिता मनजिन्द्रपाल सिंह, माता मनबीर कौर, भाई साहिबजीत सिंह, भाभी कमल कौर व भतीजे हरकरण सिंह निवासी विछोआ के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़े: युवती को पहले फंसाया झूठे प्यार में और फिर किया ये काम

जानकारी के अनुसार थाना झंडेर पुलिस को दिए बयान में उसकी पत्नी गुरपिंदर कौर ने बताया कि उसकी शादी 2002 में विछोआ गांव निवासी अमरपाल सिंह के साथ हुई थी। वह अपने पति और दो बेटियों के साथ पिछले कुछ साल से मजीठा रोड स्थित रिषी विहार इलाके में रह रही है। उनके ससुराल परिवार के पास काफी जमीन है।

पति के हिस्से में भी काफी जमीन आती थी, जिसे उसका ससुराल परिवार हड़पना चाहता था। ससुर मनजिंदर पाल सिंह ने उसके पति की जमीन भी परिवार के अन्य सदस्यों के नाम पर किसी तरह कर कर दी।

ये भी पढ़े: हेलो राइड ने लाखों ठगे, पीड़ितों ने चेयरमैन समेत 8 लोगों पर दर्ज कराया केस

जब इसका पता चला तो कुछ दिन पहले उसके पति ने अजनाला स्थित तहसील से रिकॉर्ड निकलवाया। पत्नी का आरोप है कि रिकॉर्ड देखकर परिवार के द्वारा की जा रही धोखाधड़ी का पता चला इसके बाद वह गांव झंडेर चले गए।

दो नवंबर को उसे गांव से किसी व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उनके ससुरालियों ने जमीन को लेकर झगड़ा कर रहे उनके पति अमरपाल की पीट- पीटकर हत्या कर दी है।

वह उसी वक्त किसी तरह से गांव पहुंची। उसके गांव पहुंचने से पहले ही ससुराल वालों ने उसके पति का अंतिम संस्कार तक कर डाला। उसे कोई जानकारी तक नहीं दी।

ये भी पढ़े: मोबाइल पोर्टेबिलिटी होगी आसान, अब सिर्फ इतने दिनों में आपका नंबर होगा पोर्ट

पुलिस ने अमरपाल के पिता मनजिंदर सिंह निवासी गांव विछोआ, मां मनबीर कौर, भाई हरकरण सिंह के अलावा कंवल कौर और साहिबजीत सिंह के खिलाफ हत्या, शव को खुर्द-बुर्द करने और गबन के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर अवतार सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com