Thursday - 23 January 2020 - 5:30 PM

सिंधिया के समर्थन मे उतरे दिग्गी, जाने क्या कहा ?

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर अपना बायो बदल दिया है। उन्होंने पूर्व के सरकारी पदों और कांग्रेस का जिक्र हटाकर खुद को समाजसेवी और क्रिकेट प्रेमी बताया है। इस बदलाव से राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई। हालांकि ज्योतिरादित्य ने कहा कि मैंने क्षेत्र की जनता की सलाह पर अपने ट्विटर पर बायो को छोटा किया है। इसको लेकर जो भी अफवाहें फैलाई जा रही हैं वो निराधार हैं।

वहीं दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्विटर हैंडल बदलने का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि प्रोफाइल में गलत क्या लिखा है, सही लिखा है। मै भी अपनी प्रोफाइल छोटी करता हूं। इसमें क्या गलत है, हर व्यक्ति को ट्विटर हैंडल पर अपने बारे में लिखने का अधिकार है। पब्लिक सर्वेंट कांग्रेस में नहीं होते क्या।वही उन्होंने सिंधिया के बीजेपी में जाने की अटकलों को लेकर कहा कि सिंधिया ने भी साफ कर दिया वह कांग्रेस के हैं, थे और रहेंगे। बेमतलब हर बात में राजनीति नहीं देखनी चाहिए।

बता दें कि महाराष्ट्र में हुए विधानसभा में चुनाव के दौरान कांग्रेस की ओर से ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव प्रभारी बनाया गया था। वे लगातार मध्य प्रदेश में अपनी ही पार्टी की कमलनाथ सरकार पर सवाल भी उठाते रहे हैं।

सिंधिया मध्य प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेता हैं और लंबे समय से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर उनकी दावेदारी है, लेकिन अब तक उन्हें यह मौका नहीं मिला है। लोकसभा चुनाव हारने के बाद माना जा रहा था कि उन्हें नई जिम्मेदारी दी जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद भी उन्हें वो स्थान नहीं मिला, जिसके वे हकदार हैं। पार्टी में उनकी लगातार उपेक्षा हो रही है। बहरहाल, सिंधिया के इस कदम को मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सामान्य बताया है।

बता दें। पिछले दिनों उन्हें मध्य प्रदेश की प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बनाए जाने की मांग भी उठी थी। लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के बाद से अब तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने को लेकर जब ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं जनता का सेवक हूं।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर उठी अवाज- संविधान बदल दो मोदी जी

यह भी पढ़ें : CBI ने हमीरपुर में डाला डेरा, 78 लोगों को भेजा नोटिस

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com