Thursday - 21 October 2021 - 1:38 AM

सैनेटरी पैड्स में ड्रग्स लेकर पहुंची थीं नूपुर, देखें यहां कौन-कौन लोग है शामिल

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। मुंबई से गोवा जा रही क्रुज में शनिवार की रात आर्यन खान समेत अन्य लोगों के लिए बड़ी परेशानी की रात साबित होती नजर आ रही है।

बीते शनिवार आधी रात को मुंबई के ड्रग कंट्रोल स्क्वॉड ने बड़ा ऑपरेशन शुरू किया। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक समुद्र के बीच में एक क्रुज शिप पर कथित तौर पर ड्रग पार्टी चल रही थी। वहां रेड पड़ी है और एनसीबी ने 10 लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्टी मुंबई से गोवा जा रही एक क्रुज शिप पर चल रही थी। इसलिए एनसीबी के अधिकारी यात्री बन गए और एक क्रुज पर चले गए। एनसीबी ने कहा कि क्रुज के समुद्र के बीच में जाने के बाद पार्टी शुरू हुई।

यह भी पढ़ें : लखीमपुर मामले में भाजपा सांसद ने सीएम योगी से की ये मांग

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी घटना को लेकर राजनीति हुई तेज, कई नेता ‘नजरबंद’ 

एनसीबी की टीम ने जब इन लोगों द्वारा ड्रग्स लेना शुरू करने के बाद इन सभी को पकड़ा। पुलिस ने जिस क्रुज शिप को अपने कब्जे में लिया है, उसकी सर्विस कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी।

साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस पार्टी के लिए क्रुज शिप का टिकट करीब 80,000 रुपये का था। एनसीबी की टीम ने छापेमारी की और ड्रग्स पार्टी पूरा सच सामने लाया है। इसमें अब भी कई लोगों से पूछताछ चल रही है। आइए जानते हैं पकड़े गए लोग कौन-कौन है।

यह भी पढ़ें :  उपचुनाव जीतने के बाद भी ममता की अटकी सांसें, जाने क्यों?

यह भी पढ़ें : शिवसेना का तंज, कहा- लखीमपुर की जगह LAC सील किए होते तो चीनी…

एनसीबी ने पार्टी से बरामद ड्रग्स की डिटेल कुछ इस तरह दी है 

  • अरबाज खान- 6 ग्राम चरस (कम मात्रा में)
  • मुनमुन धमेचा- 5 ग्राम चरस (कम मात्रा में)
  • मोहक जसवाल- कोई ड्रग्स बरामद नहीं किया गया लेक‍िन उन्होंने नूपुर को 4 MDMA Pills दिए थे

इस पार्टी में तीन लडक़ी दिल्ली से यहां पहुंची थी। ये तीनों किसी बड़े कारोबारियों की बेटी बतायी जा रही है। नूपुर सारिका को एनसीबी ने पकड़ा है और जानकारी मिली है कि नूपुर को एक और आरोपी मोहक ने ड्रग्स दी थी और नूपुर सारिका ने ये ड्रग्स कही और नहीं बल्कि सैनेटरी पैड्स में रखकर इस पार्टी में शामिल हुई थी। इतना ही नहीं एनसीबी ने उनके पास से ड्रग्स बरामद भी कर ली है।

यह भी पढ़ें : FB-वॉट्सऐप, इंस्टा डाउन होने से एक दिन में जुकरबर्ग ने गंवाए 45,555 करोड़ रुपये 

यह भी पढ़ें :  लखीमपुर हिंसा : गाड़ी से किसानों को रौंदे जाने का वीडियो वायरल 

नूपुर सारिका के बारे में जानकारी है कि वो दिल्ली में ही छोटे बच्चों की टीचर के तौर काम कर रही है।
मुनमुन धमेचा का नाम भी इसमें आया है।

बता देें कि मुनमुन धमेचा भले ही मध्य प्रदेश की रहने वाली है लेकिन वो मौजूदा समय में दिल्ली में रहती है और नौकरी करती हालांकि वो पेशे से मॉडल बतायी जा रही है।

एनसीबी ने उन्हें उस रात पकड़ा था। रेव पार्टी में वो भी शमिल थी। एनसीबी ने मुनमुन धमेचा पर ड्रग्स का सेवन करने और खरीदने-बेचने का इल्जाम लगाते हुए उनपर केस दर्ज किया है।

इस्मीत सिंह भी इस पार्टी में शामिल थे। इस्मीत दिल्ली के रहने वाला है और उनका वहां पर होटल्स है। उस दिन इस्मीत भी रेव पार्टी में शामिल थे और NCB को 14 MDMA Ecstasy pills भी बरामदा किया है।

दिल्ली के विक्रांत चोकर ड्रग एडिक्टेड बताया जा रहे है। NCB ने विक्रांत के पास से 5 ग्राम Mephedrone(intermediate quantity), 10gms cocaine (intermediate) ड्रग्स बरामद की है

श्रेयस रेव पार्टी में शामिल थे। मुंबई में गोरेगांव इलाके श्रेयस रेव पार्टी में शामिल होकर ग्रुप पार्टी पार्टी करने के लिए जाना जनता है।

बताया जा रहा है कि एक ग्रुप के लोगों को ड्रग्स सप्लाई श्रेयस ने ही करवायी थी। कहा तो ये भी जा रहा है कि श्रेयस इस रेव पार्टी के इवेंट मैनेजर्स में से एक है।

दिल्ली के बड़ा फैशन मेकअप आर्टिस्ट गोमित भी इस पार्टी में शामिल थे। NCB ने बताया है की गोमित के पास से 4 MDMA pills और कुछ कोकीन बरामद हुई है। गोमित इस रेव पार्टी में आई लेंस के बॉक्स में ड्रग्स लेकर आया था।

वही एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने कहा था कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। प्रधान ने कहा, “हम इस मामले में निष्पक्ष रूप से काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस मामले में बॉलीवुड और कुछ अमीर लोग भी शामिल हैं। उनमें कोई भी होगा तब भी हम अपना काम कानून के दायरे में रहकर काम करेंगे।”

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com