Wednesday - 28 September 2022 - 8:46 AM

लखनऊ में झुग्गियों में रहने वाले बच्चों को जल्द मिलेगी स्मार्ट क्लास में पढ़ने की सुविधा

  • जल्द ही लखनऊ की झुग्गियों में रहने वाले बच्चे पढ़ेंगे स्मार्ट क्लास में

लखनऊ।  लखनऊ में झुग्गियों में रहने वाले बच्चों को निःशुल्क शिक्षा दिलाने के लिए विजयश्री फाउंडेशन ने बड़ी पहल की है। इस पहल के तहत झुग्गियों के पास बच्चों के लिए स्मार्ट क्लासेज लगेगी ताकि बच्चों का बेहतर मानसिक विकास हो और उन्हें विषय समझने में आसानी भी हो।

इस पहल में मदद करते हुए एकेन स्मार्ट टीवी मॉनिटर की तरफ से सीएसआर के तहत विजयश्री फाउंडेशन को 10 स्मार्ट टीवी मुहैया कराए जाएंगे। इस बारे में सेवा विचार व्यक्तित्व के धनी एकेन स्मार्ट मॉनिटर के सीएमडी संदीप ताम्बी ने कहा कि विजयश्री फाउंडेशन के संस्थापक फ़ूडमैन विशाल सिंह 14 साल भी ज़्यादा समय से समाजसेवा कर रहे हैं।

हमें खुशी है कि हमें इनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर समाज के लिए कुछ बेहतर करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि भारत तभी विश्वगुरु बनेगा जब देश के कोने कोने में शिक्षा की ज्योति जलेगी। इस लक्ष्य में समाज के अंतिम पायदान पर रह रहे शोषित वंचित समाज के लिए हमें कुछ करने का अवसर मिलना गर्व की बात है।

इस बारे में फ़ूडमैन विशाल सिंह ने कहा कि हमने वो स्थान चिन्हित कर लिए हैं, जहां हमें क्लासेज लगानी हैं, जैसे ही हमें मॉनिटर प्राप्त होते हैं। हमारे साथी कार्यकर्ता झुग्गियों में रहने वाले गरीब बच्चों के शैक्षणिक स्तर को सुधारने के प्रयास में जुट जाएंगे। बताते चले कि एकेन स्मार्ट टीवी का निर्माण भारतीय कम्पनी कर रही है। कम कीमत में गुणवत्ता पूर्ण स्मार्ट मॉनिटर इनकी खासियत है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com