Tuesday - 7 February 2023 - 11:24 PM

क्वीन बनी देश की सबसे महंगी एक्ट्रेस

kangana,jubileepost

अभिनेत्री कंगना रनौत मशहूर पॉलीटिशियन, एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली है। कंगना रनौत ने 23 मार्च अपने जन्मदिन के दिन ये एलान किया था। इस फिल्म के लिए कंगना को 24 करोड़ फीस ऑफर हुई है।

इस बायोपिक के बाद कंगना देश की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गईं हैं। ये फिल्म पहले विद्या बालन और ऐश्वर्या राय बच्चन को ऑफर हुई थी।

फिल्म मेकर्स ने तमिल और हिंदी में बनने वाली इस फिल्म के लिए कंगना पर पूरा भरोसा जताया है। इसलिए उन्हें इतनी फीस देने में मेकर्स को कोई गुरेज नहीं है।

आपको बता दें, कि पहले कंगना की फीस 11 करोड़ थी, लेकिन सिमरन और रंगून की नाकामयाबी के बाद उन्होंने फीस घटा दी थी। फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस के बाद कंगना ने एक बार फीर फीस बढ़ा दी है। बॉलीवुड में ये पहली बार है कि किसी एक्ट्रेस को 24 करोड़ फीस दी जा रही है।

कंगना ने अपने बर्थडे पर फिल्म का ऐलान करते हुए कहा कि- ‘मैं हमेशा से रीजनल फिल्मों में काम करना चाहती थी। क्योंकि आज भी आंध्रपदेश और तमिलनाड़ु के लोग लोकल स्टार्स को ही फिल्मों में देखना पसंद करते हैं।

इसी वजह से साउथ और हिंदी सिनेमा में भेदभाव किया जाता है। मैं बहुत वक्त से किसी अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थी और फिर मुझे जयललिता की बायोपिक ऑफर हुई जो मुझे काफी पसंद आई।’

कंगना ने ये भी कहा कि- ‘मैं खुद की बायोपिक पर भी काम कर रही हूं। मुझे अपनी और जयललिता की कहानी काफी हद तक एक जैसी लगती है।’

नाराज राशिद अल्वी का टिकट कटा, इस नेता को मिला मौका

फिल्म तमिल में पुरात्चि थलाइवी और हिंदी में जया नाम से बनाया जाएगा। इसे एएल विजय डायरेक्ट करेंगे और ‘बाहुबली’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्मों की कहानी लिखने वाले राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इसे लिखा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com