Saturday - 4 February 2023 - 3:26 PM

‘कांग्रेस की तरह लंबे समय तक सत्ता में रहेगी बीजेपी’

न्‍यूज डेस्‍क

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और कार्यकर्ता बहुत उत्‍साह में दिख रहे हैं। बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के बाद पार्टी के महासचिव राम माधव ने अब दावा कर दिया है कि उनकी पार्टी आजादी के 100 साल पूरे होने तक देश की सत्ता में रहेगी।

राम माधव ने ने कहा है कि बीजेपी अब 2047 तक केंद्र में रहने वाली है। उन्‍होंने कहा कि देश को आज एक मजबूत और सशक्त सरकार मिल चुकी है। अब ये सरकार आगे लंबे समय तक चलने वाली है।

मोदी इस रिकॉर्ड को भी तोड़ने वाले है

राम माधव यहीं नहीं रूके उन्‍होंने आगे कहा कि देश को आजादी मिलने के बाद 1950 से लेकर 1977 तक कांग्रेस सरकार लगातार सत्ता में रही। ये सबसे लंबा शासनकाल था। लेकिन आज मैं आपको आश्वासन देता हूं कि मोदी जी इस रिकॉर्ड को भी तोड़ने वाले है, मोदी जी की सरकार लंबे समय तक चलने वाली है।

त्रिपुरा में आयोजित एक कार्यक्रम में राम माधव ने दावा किया कि जब देश की आजादी के 100 साल पूरे होंगे तब केंद्र की सत्ता में बीजेपी की ही सरकार होगी। बीजेपी लोगों को एक ऐसा अच्छा शासन देने वाली है कि 2047 में जब आजादी के 100 साल पूरे होंगे तब बीजेपी ही सत्ता में रहेगी।

शाह ने भी ऐसी ही भविष्यवाणी की थी

बताते चले कि राम माधव से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मौजूदा गृह मंत्री अमित शाह ने भी कुछ ऐसी ही भविष्यवाणी की थी। लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह ने दावा किया था कि 2019 का चुनाव बीजेपी ही जीतेगी और अगले 50 सालों तक बीजेपी को हरा नहीं पाएगा। उनके इस बयान के बाद विपक्षी पार्टियों ने उन पर जमकर हमला बोला था। विपक्षी नेताओं ने शाह को अहंकारी बता दिया था।

 

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com