Saturday - 23 October 2021 - 2:18 PM

अमिताभ और अभिषेक की जारी है कोरोना से जंग

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली.

नई दिल्ली. सहस्त्राब्दी के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना से जंग जारी है. आज उनकी पहली कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर बहुत तेज़ी से वायरल हुई थी. बताया गया था कि अमिताभ और अभिषेक की पहली कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है. दो रिपोर्ट और निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जायेगा.

अमिताभ, अभिषेक, एश्वर्या और आराध्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से देश भर में उनके स्वास्थ्य को लेकर लगातार दुआओं का सिलसिला चल रहा है. अमिताभ बच्चन 11 जुलाई से नानावती अस्पताल में रहते हुए भी लगातार अपने प्रशंसकों से जुड़े रहे और अपनी स्थितियों के साथ ही कोरोना से बचाव के तरीके बताते रहे. अमिताभ और अभिषेक बच्चन की पहली रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर वायरल होने के बाद देश भर में खुशी की लहर दौड़ गयी थी लेकिन अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी कि यह खबर गलत है लेकिन मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूँ. एक्टिव हूँ. बहुत जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहा हूँ.

यह भी पढ़ें : फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स मामलें में इन सितारों से पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

यह भी पढ़ें : पायलट मुद्दे पर सुप्रीम फैसले का इंतज़ार करें स्पीकर

यह भी पढ़ें : मास्क नहीं पहना तो देना होगा 1 लाख का जुर्माना, होगी 2 साल की जेल

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद ब्लूज : हर छात्र के अंदर अतीत की स्मृतियों को कुरेदती भावनाओं को शब्द देने का प्रयास है

अमिताभ बच्चन के परिवार में एक साथ चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद लोगों की चिंता का कारण स्पष्ट था. अमिताभ और अभिषेक तुरंत ही अस्पताल में भर्ती हो गए थे लेकिन उनकी बहू एश्वर्या और पोती आराध्या घर पर ही क्वारंटाइन हो गई थीं लेकिन चार दिन बाद हालत बिगड़ने पर उन्हें भी नानावती अस्पताल में ही भर्ती करा दिया गया था.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com