Sunday - 7 January 2024 - 8:41 AM

आंखों में मिर्ची डालकर लूटने वाले इन बदमाशों पर चला पुलिस का चाबुक

जुबिली न्यूज़ डेस्क

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में बबीना थानाक्षेत्र में सरेराह लोगों की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले अंतरप्रांतीय गिरोह के 6 बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के अनुसार पुलिस ने गत माह 24 जनवरी को एक शराब व्यवसायी के सेल्समैन और उसके मित्र की आंखों में र्मिची झोंककर 81 हजार 580 रूपये की लूट को अंजाम देने वाले गिरोह के छह बदमाशों को आज गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े: PM के भाषण के बाद टिकैत ने क्या कहा

ये भी पढ़े: इस देश के अधिकतर हिंदू धार्मिक स्थलों की हालत खराब: रिपोर्ट

एसएसपी दिनेश कुमार पी. के निर्देशन में सीओ सदर हिमांशु गौरव के नेतृत्व में पुलिस टीम अपराधियों के विरुद्ध अभियान में लगी थी तभी मुखबिर से जानकारी मिली कि शराब व्यवसायी के शास्त्रीनगर बबीना निवासी सेल्समैन अमित शिवहरे व उसके दोस्त नीरज साहू की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर इक्यासी हजार 580 रुपये लूटने के आरोपी सुकवां-ढुकवां रोड पुलिया के पास मौजूद हैं।

ये भी पढ़े: शिवराज से मिले ट्राइडेंट समूह के पदाधिकारी, निवेश की इच्छा जताई

ये भी पढ़े: वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से हुई थी मशहूर, पकड़ी गई तो अब दे रही ये सफाई

पुलिस ने जानकारी पर तेजी से कार्रवाई करते हुए इलाके की घेराबंदी की और आधा दर्जन बदमाशों विनोद पाल निवासी कन्धारी कला ललितपुर, उमेश बरार, सुघर सिंह अहिरवार जिगना दतिया मध्य प्रदेश,अनिल उर्फ छोटू अहिरवार छल्लापुर दतिया मध्य प्रदेश, रवि चैरसिया कम्पू ग्वालियर मध्य प्रदेश व राजेन्द्र यादव बबीना झांसी को दबोच लिया।

झांसी पुलिस ने उनके पास से लूट के 63 हजार 600 रुपये, 315 बोर के 6 तमंचे, 14 कारतूस व स्कार्पियो कार बरामद की। एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के मुताबिक यह गैंग उत्तरप्रदेश व मध्यप्रदेश में वारदातों को अंजाम दिया करता था।

बता दें कि बबीना में 24 जनवरी को हुई लूट में शराब व्यवसायी के पुराने ड्राइवर राजेन्द्र उर्फ छोटू यादव निवासी जल निगम रोड बबीना ने अहम भूमिका निभाई। इसने मुख्य अभियुक्त उमेश बरार को बताया कि सेल्समैन हर दिन रुपये लेकर आता है और फिर पैदल ही अपने घर जाता है। इस सूचना पर गैंग ने वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़े: क्या ATM धारकों को ट्रांजैक्शन फेल होने पर देना होगा जुर्माना

ये भी पढ़े: सपा का क्या है ‘महिला घेरा’ आंदोलन, अखिलेश ने की ये अपील

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com