Thursday - 11 January 2024 - 9:31 AM

बेटे बाबिल ने पिता इरफ़ान के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 कुछ खास नहीं रहा। इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपने कई दिग्गज कलाकारों को खोया। इसके बाद एनसीबी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर शिकंजा कस दिया।

साल की शरुआत में अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने परिवार के साथ ही लाखों फैन्स को छोड़कर चले गये। उनकी मौत को छह महीने से अधिक का समय हो चुका है लेकिन आज भी वो अपने फैंस की यादों में जिंदा है।

उनके बेटे बाबिल खान और पत्नी सुतापा सिकदर अक्सर इरफ़ान की याद में तस्वीरें और कुछ पल शेयर करते रहते है। हाल ही में, उनके बेटे ने फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरफान के साथ अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है।

बाबिल ने एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में इरफान खान के साथ उनकी पत्नी सुतापा सिकदर नजर आ रही हैं। इसमें दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार बखूबी दिख रहा है। इस तस्वीर को देख इरफ़ान के फैंस भावुक हो गए। बाबिल के इस पोस्ट पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ रहे है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा ‘यह सच है, समय वास्तव में आपकी सांसों के बीच की जगहों में धीमा हो जाता है। और एक बार जब आप और ज्यादा सपना देखते हैं। शायद, यह खत्म हो गया था क्योंकि आप जानते थे।. या शायद, क्योंकि मैं बड़ा हो गया था। लेकिन आसमान इतना नीला नहीं है जब सूरज की तेज रोशनी थी’।

 

View this post on Instagram

 

Mera saya ki tera saya? Dropping ma off at the airport now 🙁

A post shared by Babil (@babil.i.k) on Oct 22, 2020 at 2:55am PDT

बता दें कि इससे पहले बाबिल ने अपने पिता इरफान और मां सुतापा सिकदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उस वीडियो में इरफान और उनकी पत्नी सुतापा एक दूसरे की बाहों में बांहें डाले चल रहे हैं।

ये भी पढ़े : दिल थाम कर देखें कश्मीरा की ये तस्वीरें

ये भी पढ़े : ऐसा क्या दिखा जो खुद को ये करने से रोक नहीं पाई शिल्पा, देखें वीडियो

साथ ही दोनों मिलकर ‘मेरा साया साथ होगा’ गाना गुनगुनाते दिखाई दे रहे हैं। गाना गाते हुए इरफान जब पंक्तियां भूल जाते हैं तो सुतापा से पूछते हैं, ‘मेरा साया कि तेरा साया?’

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com