Thursday - 11 January 2024 - 6:28 PM

डेब्यू मैच में दिख रही है इस गेंदबाज की रफ्तार

स्पेशल डेस्क

कटक। वेस्टइंडीज के खिलाफ कटक में चल रहे तीसरे और आखिरी मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को काबू कर लिया है। इस मुकाबले में भारत ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को उतारा है।

नवदीप सैनी ने अपने डेब्यू मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी करते हुए दो विकेट चटकाये है। इसके साथ ही भारत की तरफ से डेब्यू करने वाले 229वें खिलाड़ी बन गए है। 26 वर्ष के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की गेंदों में अच्छी रफ्तार देखने को मिल रही है। उनकी गेंदों की रफ्तार 140 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

नवदीप सैनी ने आईपीएल में बेहद शानदार गेंदबाजी की थी और उन्होंने आईपीएल-2019 में 11 विकेट चटकाये थे और उसी के बल पर टी-20 में डेब्यू करने का मौका भी मिला था।

अब वह वन डे क्रिकेट में अपना जलवा दिखा रहे हैं। बेहद कम लोगों को पता है कि नवदीप सैनी को इससे पहले करनाल में लोकल मुकाबला खेलने के लिए केवल 200 रुपये मिलते थे। इतना ही नहीं 2013 में लेदर बॉल से नहीं बल्कि टेनिस बॉल से गेंदबाजी करते थे। हरियाणा के रहने वाले नवदीप सैनी दिल्ली की तरफ से रणजी ट्रॉफी में अपना दम-खम दिखाते हैं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com