Sunday - 7 January 2024 - 1:00 PM

लखनऊ हिंसा : योगी बोले- नुकसान की भरपाई उपद्रवियों से की जाएगी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त लहजे में कहा है कि आज नागरिकता बिल के विरोध में संभल और खासकर लखनऊ में जो हिंसा व आगजनी हुई है तथा सरकारी संपत्ति का जो नुकसान किया गया है, उसे उपद्रवियों को चिन्हित कर उनकी संपत्ति जब्त कर बसूला जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि उपद्रवियों के साथ किसी भी तरह की नरमी न बरती जाए, परन्तु आमजन को परेशानी न हो इसका ख्याल रखा जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संभल में लोग ज्ञापन देने के बाद शांतिपूर्वक लौट रहे थे, उन्ही के बीच शामिल असामाजिक तत्वों ने सड़क किनारे खड़ी रोडवेज की दो बसों में आग लगा दी। लखनऊ में एक बस तथा कई बाइकों को आग लगाई गई और बड़े पैमाने पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया है, इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैंने अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं कि उपद्रवियों को चिन्हित कर हर हालत में गिरफ्तार किया जाए तथा उनकी संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त तेवर को देखते हुए राजधानी लखनऊ में पुलिस ने सर्च अभियान शुरू भी कर दिया है तथा समाचार लिखे जाने तक एसएसपी कलानिधि नैथानी स्वयं भारी पुलिस बल के साथ हुसैनाबाद के अंदरूनी इलाकों में सर्च आपरेशन का नेतृत्व कर रहे थे। हुसैनाबाद क्षेत्र से करीब एक दर्जन उपद्रवियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

सीएम योगी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि, जो सरकार जनता से बदला लेने की धमकी दे उस सरकार का क्या होगा?

यह भी पढ़ें : एलोवेरा से रुखी त्वचा को सुंदर और मुलायम बनाएं

यह भी पढ़ें : ‘कार्तिक’ की चाची सास की बोल्ड तस्वीरें हो रही वायरल

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com