Saturday - 13 August 2022 - 2:22 PM

Video : जब प्रियंका गांधी को उठाने में पुलिसकर्मियों के छूट गए पसीने

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। देश में इन दिनों कांग्रेस ने महंगाई और रोजमर्रा के सामानों की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इस मामले में कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है।

कांग्रेस का ये हल्ला बोल दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय से शुरू हुआ। स्थानीय मीडिया की माने तो 10 बजे के करीब कांग्रेसी सांसद और वर्किंग कमेटी के सदस्य और दूसरे नेता यहां से मार्च निकाला है। कांग्रेस 5 अगस्त, शुक्रवार को देशभर में महंगाई और बेरोजगारी को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली पुलिस ने जंतर मंतर को छोड़कर पूरी नई दिल्ली इलाके में 144 धारा लागू की है। ऐसे में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया जा रहा है।

वहीं इस प्रदर्शन में शामिल राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, शशि थरूर समेत कई अन्य कांग्रेस सांसदों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उधर सोशल मीडिया पर इस प्रदर्शन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लेने के दौरान महिला पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए है।

प्रियंका गांधी भी कांग्रेस मुख्यालय के बाहर पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बेरोजगारी और महंगाई के विरोध में प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। इस दौरान पुलिसकर्मी वहां पर पहुंचकर उनको हटाने की पूरी कोशिश कर डाली।

इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों ने वहां से उन्हें उठने के लिए कहा लेकिन प्रियंका गांधी वहीं बैठी रहीं। इसके बाद कई पुलिसकर्मियों ने उनके हटाने के लिए पूरा जोर लगा दिया। स्थानीय मीडिया की माने तो कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस दफ्तर के बाहर सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए बैरिकेड के ऊपर चढ़ कर दूसरी तरफ पहुंच गई थीं जबकि प्रियंका गांधी भी सडक़ पर बैठ गई लेकिन इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों ने उन्हें घेर लिया और उनको वहां से हटाने की कोशिश करने लगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com