Friday - 19 January 2024 - 9:33 AM

केजरीवाल की ललकार, सभी MLA और साथी थाने पहुंचो

पॉलिटिकल डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच कई मामलों को लेकर 36 का आंकड़ा चलता रहता है। अब एक बार फिर केजरीवाल और पीएम आमने-सामने हैं। वजह है दिल्ली पुलिस द्वारा कॉल सेंटर के खिलाफ कि गई कार्रवाई। बुधवार को सीएम केजरीवाल ने कई सारे ट्वीट करके पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाए हैं।

यह भी पढ़े: कांग्रेस ने फेंका नया पासा, भीम आर्मी से बढ़ी नजदीकियां !

उन्होंने सबसे पहला ट्वीट आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, अमित शाह पूरी गुंडागर्दी पर उतरा हुआ है। अमित शाह के इशारे पर दिल्ली पुलिस हमारे कॉल सेंटर बंद करने की धमकी दे रही है। लाखों ज़िंदा लोगों के वोट काट दिए गए। हमने उन लोगों के वोट बनवाये। इसमें कौन सा गुनाह है। और पकड़ना है तो हमें पकड़ो, कॉल सेंटर को धमकी क्यों दे रहे हो?

इसके बाद केजरीवाल ने एक और ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के वोट करने की अपील को झूठा बताते हुए लिखा, प्रधान मंत्री जी, आपकी ये अपील झूठी है। आपके लोग लाखों लोगों के वोट कटवा कर उन्हें वोट करने से रोक रहे हैं। हमने उन लोगों के वोट बनवाए तो आपका अमित शाह हमारे कॉल सेंटर बंद करने की धमकी दे रहा है। अपने अमित शाह और अपनी दिल्ली पुलिस को रोकिए। और या फिर ये झूठी अपील बंद कीजिए

केजरीवाल ने तीसरे ट्वीट में अपनी पार्टी के विधायकों और साथियों से थाने पहुंचने की अपील की

वहीं उन्होंने अपने चौथे ट्वीट में एकबार फिर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को निशाना बनाया और पूछा कि, अमित शाह, ऐसे चुनाव लड़ोगे?

क्या है मामला

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने कुछ कॉल सेंटर को हायर किया है, जिनके मालिकों को दिल्ली पुलिस द्वारा थानों में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

आप नेताओं का आरोप है कि दिल्ली पुलिस द्वारा बीजेपी के इशारे पर कॉल सेंटर मालिकों को धमकाया जा रहा है और उत्पीड़न किया जा रहा है। जिसके विरोध में संजय सिंह थाने पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:मोदी के ‘मन की बात’ Vs प्रियंका के ‘दिल की बात’

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com