Tuesday - 31 January 2023 - 10:03 PM

जब नई नवेली दुल्हन का ‘सच’ से उठा पर्दा, तो दंग रह गया पति

जुबिली पोस्ट ब्यूरो

लखनऊ। दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद शादी तय की गयी, धूमधाम से परिवार ने बेटे की शादी की। लेकिन, शादी के एक महीने के भीतर ही नई नवेली दुल्हन ने घर छोड़ दिया। नवविवाहिता घर से जेवरात और ढाई लाख रुपये लेकर फरार हो गई।

परेशान परिवार और पति अब तलाश में जुटे हैं। वहीं पति ने तीन युवकों पर शक जताते हुए पुलिस से शिकायत की है। एनसीआर दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है। ये मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है।

थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के युवक का बिल्डिंग मैटेरियल का कारोबार है। उसकी शादी एक महीने पहले सदर क्षेत्र की युवती से हुई थी। बताते हैं कि अभी घर में रिश्तेदार रुके हुए हैं।

नवविवाहिता घर से जेवरात और ढाई लाख रुपये लेकर फरार हो गई और किसी को भनक तक नहीं लगी। पति का कहना है कि पत्नी तीन युवकों से फोन पर बात करती थी। इसकी शिकायत ससुराल पक्ष के लोगों से की थी। मगर, वह नहीं मानी।

युवक ससुरालियों के साथ पत्नी को तलाशने के लिए युवकों के घर गया। मगर, उन्होंने गालीगलौज और मारपीट कर भगा दिया। जान से मारने की धमकी अलग दे दी।

पीड़ित ने थाना जगदीशपुरा में तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है। हालांकि इस मामले में अब तक लड़की पक्ष का कोई बयान सामने नहीं आया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com