Thursday - 29 September 2022 - 9:18 AM

वाराणसी में काले झंडे दिखाए जाने पर क्या बोलीं ममता बनर्जी

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में होने वाले मतदान को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश  यादव के लिए प्रचार करने वाराणसी पहुंची टीएमसी मुखिया व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला।

ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी के लोग पहले कहते थे कि हम अच्छे दिन ले आएंगे। अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं। अच्छे दिन के नाम पर नोटबंदी कर दी।

बुधवार को बनावरस में काले झंडे दिखाने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, उस दिन जब मैं हवाई अड्डे से घाट जा रही थी, मैंने देखा कि कुछ बीजेपी कार्यकर्ता-जिनके दिमाग में गुंडागर्दी के अलावा और कुछ नहीं है, मेरे वाहन को रोक रहे थे।

यह भी पढ़ें : बेलारूस के राजदूत दावा-भारतीय छात्रों को पीटा गया, वापस यूक्रेन भेजा गया

यह भी पढ़ें :  यूपी चुनाव : 57 सीटों पर मतदान जारी, योगी का दावा- हम 80 से अधिक सीटें… 

यह भी पढ़ें :  यूक्रेन संकट : कच्चे तेल कीमत 110 डॉलर प्रति बैरल के पार

ममता ने कहा, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मेरी कार को लाठियों से मारा और मुझे वापस जाने के लिए कहा। तब मुझे एहसास हुआ कि वे चले गए हैं। अब बीजेपी का नुकसान निकट है।

टीएमसी प्रमुख ने कहा, मुझे डर नहीं है। मैं कायर नहीं हूं। अहमस्मि योध:। मैंने अपने जीवन में कई बार पिटाई और गोलियों का सामना किया, लेकिन मैं कभी नहीं झुकी। कल जब वे मुझे घेर रहे थे, मैं अपनी कार से नीचे उतरी और उनका सामना करके देखा कि वे क्या कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी को कायर भी बताया। बुधवार को बनारस पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तीन जगह काले झंडे दिखाए गए थे।

यह भी पढ़ें : बेटी व बेटे पर एक्शन के बाद अब स्वामी प्रसाद मौर्य को नोटिस

यह भी पढ़ें : यूएन : रूसी हमले के बाद 10 लाख लोगों ने छोड़ा यूक्रेन

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने कहा-सरकार कर रही अपना काम, पुतिन को नहीं दे सकते युद्ध रोकने का निर्देश 

चेतगंज लेबर चौराहे के पास जुटे हिंदू युवा वाहिनी के 20-25 कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी को काले झंडे लहराकर उनका विरोध किया था। इसके बाद ममता गाड़ी से उतरकर विरोध करने वालों के सामने आ गईं और कुछ मिनट तक वहीं खड़ी रहीं।

इसके अलावा गंगा आरती के लिए जाते वक्त गोदौलिया चौराहा और दशाश्वमेध पर भी बीजेपी के झंडे लहराकर और जय श्रीराम के नारे लगाकर उनका विरोध किया गया। आरती से लौटते वक्त गोदौलिया चौराहे पर भी दो युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com