Sunday - 23 January 2022 - 2:33 AM

सोनेलाल पटेल के परिवार में जंग तेज़, अनुप्रिया पटेल के पति पर गंभीर आरोप

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. सोनेलाल पटेल के परिवार में छिड़ी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल ने बहुजन समाज पार्टी से अलग होने के बाद अपना दल का गठन किया था. 2009 में सिर्फ 59 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था. परिवार में पत्नी कृष्णा पटेल के अलावा चार बेटियां अनुप्रिया पटेल, पल्लवी पटेल, अमन पटेल और पारुल पटेल हैं.

सोनेलाल पटेल के निधन के साथ ही उनकी राजनीतिक विरासत संभालने के लिए बहनों में ही होड़ लग गई. कृष्णा पटेल खुद भी राजनीति में हैं. बहनों में लगी होड़ में कुछ ही दिन में पार्टी टूट गई. एक गुट को बड़ी बेटी अनुप्रिया पटेल ने संभाल लिया और दूसरे गुट पर कृष्णा पटेल और पल्लवी पटेल काबिज़ हो गईं.

अनुप्रिया पटेल सांसद और इस समय नरेन्द्र मोदी सरकार में मंत्री हैं. उनके पति आशीष पटेल एमएलसी हैं. अपना दल में राजनीतिक वर्चस्व की मुख्य जंग अनुप्रिया पटेल और पल्लवी पटेल के बीच है. कृष्णा पटेल पल्लवी के पाले में हैं. इन दोनों के बीच तो नोंकझोंक चलती ही रहती है लेकिन इस बार अमन पटेल पल्लवी पटेल और उनके पति पर सम्पत्ति हड़पने का इल्जाम मढ़ते हुए उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को चिट्ठी लिखकर अपनी माँ कृष्णा पटेल को सुरक्षा देने की मांग की है.

अमन पटेल के इल्जाम के बाद कृष्णा पटेल ने मोर्चा संभाल लिया. उन्होंने कहा कि अमन नादान है. किसी ने उससे बयान दिलवाया है. सुरक्षा की मांग तो वह खुद करती रही हैं. कृष्णा पटेल ने अपनी मुख्य राजनीतिक विरोधी और बेटी अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पति सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच की मांग उठा दी.

कृष्णा पटेल ने कहा कि 2012 में वाराणसी की रोहनिया सीट से अनुप्रिया के जीतने के बाद से उसके पति आशीष के तेवर बदल गए हैं. बीजेपी से गठबंधन के बाद आशीष ने पार्टी को दो हिस्सों में तोड़ दिया. हम कमज़ोर हो गए. मैं 2012 से सुरक्षा की मांग कर रही हूँ, लेकिन बीजेपी के दबाव की वजह से सुरक्षा नहीं मिल पा रही है.

यह भी पढ़ें : लालू का एलान उपचुनाव जीतते ही गिरा देंगे नीतीश सरकार

यह भी पढ़ें : अमित शाह को यूपी में दूरबीन से भी नहीं दिखता कोई बाहुबली

यह भी पढ़ें : लखनऊ के इस ब्लाक में तैयार हो रहा है खेल गाँव

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : जिन्दा हूँ हक़ ले सकता हूँ

कृष्णा पटेल ने कहा कि सम्पत्ति के लिए आशीष ही हंगामा कर रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे पास पुश्तैनी सम्पत्ति नहीं है. जो है वह सोनेलाल पटेल ने खुद कमाया है. उसे मैं जिसे चाहूंगी उसे दूंगी. उन्होंने इल्जाम लगाया कि उन्हें लगता है कि सम्पत्ति के लिए सोनेलाल पटेल की हत्या की गई है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com