Wednesday - 12 August 2020 - 9:29 PM

विशाखापट्टनम: हिंदुस्तान शिपयार्ड में बड़ा हादसा,11 मजदूरों की मौत

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क 

आंध्र प्रदेश स्थित के विशाखापट्नम में हिंदुस्तान शिपयार्ड में एक बड़ा हादसा हुआ है। क्रेन गिरने से 11 मजदूरों की मौत हो गई। घटना को लेकर डीसीपी सुरेश बाबू ने कहा है कि बड़ी क्रेन गिर गई जिसकी चपेट में आने से 11 लोगों की मौत हो गई है और एक घायल हैं। क्रेन किरने के बाद शिपयार्ड में अफरा-तफरी मच गई है।

घटना को लेकर स्थिति अभी साफ नहीं हो पाई है कि आखिरी ये हादसा हुआ कैसे और विशाल क्रेन कैसे गिर गई। इस संबंध में बाकी जानकारी अभी आनी बाकी है।

वहीं मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने विशाखापत्तनम के जिला कलेक्टर और शहर के पुलिस आयुक्त को क्रेन दुर्घटना की घटना में तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

बताया गया कि लोडिंग वर्क का इंस्पेक्शन करते समय क्रेन गिरने से ये हादसा हुआ। इसके अलावा कई की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

चश्मदीदों ने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। पुलिस और रेस्क्यू फोर्स मौके पर पहुंच गई है. डीसीपी सुरेश बाबू ने बताया कि घटना में 11 की मौत हो गई है और 1 घायल है।

बताया जा रहा है कि नया क्रेन लगाने के बाद टेस्ट किया जा रहा था। इसी दौरान ये हादसा हो गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com