Wednesday - 8 February 2023 - 1:07 PM

UP स्टेट अंडर-13 चेस चैंपियनशिप : पहले दिन देखने को मिले कई उलटफेर

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। बाह के विक्रमपुर रोड पर स्थित ग्लोबल स्कूल ऑफ साइन्स में 2 से 4 दिसंबर 2022 तक चलने वाली 16वीं उत्तर प्रदेश राज्य अंडर 13 फिडे-रेटेड शतरंज चैंपियनशिप का शुभारंभ हुआ।

चैंपियनशिप में मुख्य अतिथि मुरादाबाद के वरिष्ठ जेल अधीक्षक डॉ वीरेशराज शर्मा का विद्यालय के डायरेक्टर डॉ मनीष कुमार और प्रधानाचार्य रामसेवक शर्मा ने माला पहनाकर स्वागत किया।

यू पी स्टेट अंडर 13 फिडे रेटिंग चेस चैंपियनशिप बालक वर्ग में दूसरा चक्र उलट फेर भरा रहा| पहले बोर्ड पर वाराणसी के प्रखर त्रिपाठी ने प्रतियोगिता में शीर्ष वरीय गौतमबुद्ध नगर के खिलाडी अद्वैत श्रीकांत को सिसिलियन डिफेन्स में 36 चालों में बाजी छोड़ने पर मजबूर कर बड़ा उलटफेर कर पूरा अंक प्राप्त किया।

वहीं द्वितीय वरीय शाहजहांपुर के आयुष सक्सेना को कानपुर के शिवांश शर्मा ने गुइको पिआनो ओपनिंग में अंक बाटने पर मजबूर किया जबकि तीसरे बोर्ड पर लखनऊ के प्रणव रस्तोगी ने तीसरी वरीयता प्राप्त वाराणसी के माज़ इक़बाल को गुइको पिआनो ओपनिंग में 41 चालों में पराजित कर पूरा अंक हासिल किया।

प्रतियोगिता में श्रेयांश अल्सिसेरिया, सुवन देव, प्रणव रस्तोगी, अथर्व रस्तोगी, अरिंदम शुक्ला प्रखर त्रिपाठी, अहान अल्सिसेरिया और रामानुज मिश्रा 2-2 अंको के साथ संयुक्त बढ़त पर चल रहे हैं वहीं बालिका वर्ग में उन्नाव की निशा भूषण, झांसी के सान्वी शुक्ला और लखनऊ की सान्वी अगरवाल 2-2 अंको के साथ संयुक्त बढ़त पर चल रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com